सड़क दुर्घटना में घायल की इलाज के दौरान मौत ..

भोजपुर-डुमरी रोड में तेज रफ्तार बाइक चालक ने उसे टक्कर मार दी और फरार हो गया. बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.  मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली घर में मातम पसर गया. 




- नया भोजपुर निवासी वृद्ध सड़क दुर्घटना में हो गए थे घायल
- अज्ञात बाइक चालक ने मार दी थी टक्कर, हुआ था फरार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अज्ञात बाइक सवार की टक्कर से घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक नया भोजपुर निवासी 72 वर्षीय व्यक्ति पिछले दो अक्टूबर को घर से पकवा इनार चौक जा रहे थे. इसी दौरान नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के भोजपुर-डुमरी रोड में तेज रफ्तार बाइक चालक ने उसे टक्कर मार दी और फरार हो गया. बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.  मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली घर में मातम पसर गया. 

मामले में मृतक बबन प्रसाद की पत्नी जानकी देवी ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ ओपी थाने में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है. मामले को थानाध्यक्ष सुबोध कुमार के बताया कि मृतक की पत्नी के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया है. इस क्रम में बाइक सवार व्यक्ति की तलाश की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments