पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया युवक, अपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस ..

पुलिस यह मान रही है कि वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा था. लेकिन अब तक उसने पूछताछ में कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया. ऐसे में पुलिस ने उसे न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया. फिलहाल उसके आपराधिक इतिहास की जांच की जा रही है.




- धनसोई थाना क्षेत्र के खरवानिया गांव का रहने वाला है युवक
- गुप्त सूचना के आलोक में पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाने के पुलिस ने लोडेड पिस्टल के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से कुल 15 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस यह मान रही है कि वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा था. लेकिन अब तक उसने पूछताछ में कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया. ऐसे में पुलिस ने उसे न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया. फिलहाल उसके आपराधिक इतिहास की जांच की जा रही है.

थानाध्यक्ष कमलनयन पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि दिनारा की तरफ से एक युवक कमर में पिस्तौल लेकर चला जा रहा है. सूचना के आलोक में छापेमारी करते हुए युवक को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से एक पिस्टल तथा 15 दिन का कारतूस बरामद हुए पूछताछ में उसने अपनी पहचान खरवानिया गांव निवासी रामाशीष सिंह के पुत्र दिनेश सिंह उर्फ सुग्गा के रूप में बताई. उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया.












Post a Comment

0 Comments