डंपर का हुआ ब्रेक फेल, ई-रिक्शा और कार में हुई टक्कर ..

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार में कुछ लोग सवार थे जिन्हें मामूली चोट आई. वहीं ई रिक्शा में भी सवारियों को मामूली चोट लगी सभी को इलाज के लिए ले जाया गया और तुरंत ही दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई. दुर्घटना के बाद लगे सड़क जाम से विभिन्न कार्यालयों में अपनी ड्यूटी के लिए जा रहे लोगों को काफी फजीहत झेलनी पड़ी.





- सुबह 9:30 बजे सिंडिकेट के समीप हुआ हादसा
- दुर्घटना के बाद 1 घंटे तक लगा रहा भीषण जाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के सिंडिकेट के समीप उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. सड़क पर जा रहा डंपर ब्रेक फेल होने के कारण लुढ़कने लगा और पीछे से आ रही एक कार और एक ई-रिक्शा को अपनी चपेट में ले लिया. गनीमत यह रही कि हादसे में जान-माल की बड़ी क्षति नहीं हुई. हालांकि कार और ई-रिक्शा में सवार लोगों को मामूली चोटें आई, जिनका निजी चिकित्सालय में इलाज कराया गया. इस दुर्घटना के बाद तकरीबन एक घंटे तक ज्योति प्रकाश चौक से लेकर बक्सर गोलंबर तक लंबा जाम लग गया, जिसको खत्म कराने के लिए पुलिस कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि डंपर तथा कार दोनों को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है.




घटना शुक्रवार की सुबह तकरीबन 9:30 बजे की है जब सिंडिकेट के समीप कथित तौर पर डंपर का ब्रेक फेल हो जाने के कारण और पीछे की तरफ लुढ़कने लगा और उसकी चपेट में एक कार तथा एक ई-रिक्शा आ गए प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार में कुछ लोग सवार थे जिन्हें मामूली चोट आई. वहीं ई रिक्शा में भी सवारियों को मामूली चोट लगी सभी को इलाज के लिए ले जाया गया और तुरंत ही दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई. दुर्घटना के बाद लगे सड़क जाम से विभिन्न कार्यालयों में अपनी ड्यूटी के लिए जा रहे लोगों को काफी फजीहत झेलनी पड़ी.









Post a Comment

0 Comments