नदी में डूबने से बच्चे की मौत, घंटों बाद बरामद किया गया शव ..

उनके पीछे-पीछे उनका 12 वर्षीय बेटा करिया यादव भी चला गया. लेकिन खेत से पिता द्वारा बेटों को घर जाने के लिए डांट कर भगा दिया गया. बाद में शाम को जब रमेश घास लेकर पहुंचे तो बेटा घर पर पहुंचा ही नही था. आस पास करिया को खोजना ढूंढना शुरु कर दिया गया.





- राजपुर प्रखंड के तिवाय गांव का है मामला, खेतों में माता-पिता से मिलने पहुंचा था बच्चा
- स्थानीय गोताखोरों ने रात 10 बजे नदी से बरामद किया शव, पैर फिसल नदी के गहरे पानी में जाने की आशंका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के तियाव गांव में शनिवार को दिन में एक 12 वर्षीय एक बच्चें की डूबने से मौत हो गई. रात 10 बजे ग्रामीणों द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद नदी से उसके शव को बरामद कर लिया गया. इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा राजपुर थाना को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस घटना के बाद गांव में माहौल गमगीन हो गया है. परिजनों का रो/रो कर बुरा हाल है.



इस बाबत प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के तिवाय गांव निवासी रमेश यादव खेत में घास काटने गए थे. उनके पीछे-पीछे उनका 12 वर्षीय बेटा करिया यादव भी चला गया. लेकिन खेत से पिता द्वारा बेटों को घर जाने के लिए डांट कर भगा दिया गया. बाद में शाम को जब रमेश घास लेकर पहुंचे तो बेटा घर पर पहुंचा ही नही था. आस पास करिया को खोजना ढूंढना शुरु कर दिया गया. जब देर शाम तक काफी खोजबीन के बाद वह नहीं मिला तो शक के आधार पर उसे धर्मावती नदी में ढूढ़ने का प्रयास किया जाने लगा. दर्जनो ग्रामीण गोताखोर पानी में उतरे. दो घण्टे के बाद खेत के 200 मीटर की दूरी पर बच्चे का शव बरामद कर लिया गया. लोगों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि घर लौटते समय बच्चे का पैर फिसल गया होगा और वह नदी के गहरे पानी मे जाकर डूब गया होगा.

मामले में राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी द्वारा बताया गया कि रात 10:00 बजे ग्रामीणों द्वारा नदी में बच्चे की डूबकर मौत की सूचना दी गई. सूचना पाकर मौके पर तुरंत पुलिस टीम को भेजा गया. जहां से बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया गया. रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. घटना की सूचना चौसा प्रखंड के सीइओ बृज बिहारी कुमार को भी दी गई. ग्रामीणों द्वारा पीड़ित परिवार को उचित मुवावजे की मांग की गई है.









Post a Comment

0 Comments