नगर परिषद के विरुद्ध नागरिकों ने खोला मोर्चा ..

उन्होंने कहा कि नगरवासी जलजमाव की समस्या से त्रस्त हैं लेकिन नप केवल जल टैक्स वसूल कर रही है. जल, जीवन व हरियाली के नाम पर नप केवल खानापूर्ति कर रही है. हमारी मांगो पर कार्रवाई नहीं की गयी तो आगामी 30 जनवरी को नागरिकों के साथ भूख हड़ताल की जायेगी.






- साफ-सफाई से लेकर पीएम आवास के मुद्दे पर भी चर्चा
- अनुमंडल पदाधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव नगर में व्याप्त समस्याओं को लेकर पूर्व वार्ड पार्षद धीरज कुमार के नेतृत्व में नप परिसर में एकदिवसीय धरना दिया. वार्ड पार्षद का कहना है कि नगर परिषद प्रशासन सफाई, रौशनी और पीएम आवास योजना से जुड़े लाभुकों के प्रति उदासीनता बरत रही है. कई जगहों पर नाला का पानी ओवरफ्लो होकर जलजमाव जैसी स्थिति बन गयी है. 

गंदगी के कारण मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है और लोग लगातार डेंगू की चपेट में आ रहे है. नगर पर्षद द्वारा एलइडी लाइट लगाए गए लेकिन वह रोशनी देने से पहले ही दम तोड़ चुके हैं. उन्होंने कहा कि नगरवासी जलजमाव की समस्या से त्रस्त हैं लेकिन नप केवल जल टैक्स वसूल कर रही है. जल, जीवन व हरियाली के नाम पर नप केवल खानापूर्ति कर रही है. हमारी मांगो पर कार्रवाई नहीं की गयी तो आगामी 30 जनवरी को नागरिकों के साथ भूख हड़ताल की जायेगी.

हर काम के लिए नगर परिषद को देना पड़ता है चढ़ावा : 

वक्ताओं ने कहा कि नगर पर्षद की कार्यशैली पूरी तरह से पारदर्शी नही रहती. हर कार्य के लिए चढ़ावा दिया जाता है. सार्वजनिक शौचालय में भी गंदगी पसरी है. सफाई व्यवस्था चरमरा गयी है. सभा के बाद एक प्रतिनिधिमंडल ने डुमरांव अनुमंडलाधिकारी को मांग पत्र सौंपा. मौके पर डब्लू मिश्र, रामावतार, राजकुमार, मालती देवी, गोपाल प्रसाद, पूनम देवी, भरत सोनार, संजय पासवान, ओमप्रकाश गुप्ता, रोहित कुमार, ज्योति प्रकाश, असलम, पिंकी देवी, संतोष कुमार, परमानंद सिंह सहित अन्य मौजूद थे।











Post a Comment

0 Comments