वीडियो : दिल्ली से कोलकाता जा रही शराब की खेप को जबरन बक्सर में उतारा, तीन हिरासत में ..

कंटेनर से शराब की यह खेप दिल्ली से हावड़ा पहुंचाई जा रही थी, उसी में ऐमेज़ॉन मूवर्स एंड पैकर्स के द्वारा  भेजा गया चौबे की छावनी निवासी एक व्यक्ति का कुछ सामान रखा हुआ था. सामान उतारने के दौरान विवाद हुआ जिसके बाद चालक के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया. कंटेनर में तकरीबन 50 लाख रुपये की शराब भरी हुई है. 




- सामान उतारने के दौरान हुआ विवाद 
- चालक ने पुलिस को किया फोन 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दिल्ली से कोलकाता जा रहा शराब की बड़ी खेप एक कंटेनर बक्सर पुलिस के द्वारा जब्त कर लिया गया है. हालांकि यह शराबबंदी कानून के उल्लंघन के तौर पर जब किया गया है या किसी और कारण से इस बात का खुलासा अभी नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि जिस कंटेनर से शराब की यह खेप दिल्ली से हावड़ा पहुंचाई जा रही थी, उसी में ऐमेज़ॉन मूवर्स एंड पैकर्स के द्वारा  भेजा गया चौबे की छावनी निवासी एक व्यक्ति का कुछ सामान रखा हुआ था. सामान उतारने के दौरान विवाद हुआ जिसके बाद चालक के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया. कंटेनर में तकरीबन 50 लाख रुपये की शराब भरी हुई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह राजपुर थाने के पुलिस ने उत्पाद विभाग की पुलिस के साथ मिलकर रूपापोखर गांव के समीप एक कंटेनर को जप्त किया जिसमें 350 पेटियों में भरी में महंगी विदेशी शराब रखी हुई थी. दरअसल इस गाड़ी के चालक आमिर ने ही पुलिस को बुलाया था उसने बताया कि वह विदेशी शराब की यह खेप दिल्ली से कोलकाता के लिए अमेजॉन पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी के माध्यम से लेकर जा रहा था. इसमें चौबे की छावनी निवासी राकेश कुमार राय नामक व्यक्ति का भी कुछ सामान रखा हुआ था, जिसे उतारने के लिए वह रूपापोखर गांव के समीप रुका और उसने राकेश कुमार राय का सामान उतार दिया. लेकिन राजेश कुमार राय सामान कम होने की बात कहते हुए उलझ गए और उन्होंने डिजिटल लॉक तोड़ते हुए शराब की 5 पेटियां उतार ली ऐसे में मजबूरन उसे पुलिस को फोन करना पड़ा. उधर राजेश कुमार राय का यह कहना है कि वह दिल्ली में रहकर दुकान चलाते थे दुकान बंद होने के बाद जो अपने गांव आए तो सामान लाने के लिए अमेजॉन पैकर्स एंड मूवर्स ट्रांसपोर्ट के माध्यम से अपना सामान मंगा रहे थे जिसके लिए उन्होंने कंपनी को भुगतान भी कर दिया बुधवार की सुबह या कंटेनर कोचस के रास्ते राजपूत के तेरा पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा जहां पहुंचकर राजेश कंटेनर से अपना सारा सामान निकलवा कर अपनी गाड़ी में रखवा लिया लेकिन उनका आरोप है कि कुछ आवश्यक सामान गायब थे. जिसको लेकर उन्होंने कंपनी को फोन किया लेकिन उन्होंने कोई सकारात्मक जवाब नहीं दिया है. इसके बाद उन्होंने शराब की 5 पेटियां उतार ली. इस मामले में जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने बताया कि चालक आमिर, खलासी वारिस एवं राजेश कुमार राय नामक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments