विकास कार्य में बाधा बन रहे किसानों पर प्राथमिकी दर्ज ..

बताया कि पिछले कई दिनों से धरने पर बैठे किसानों ने उन्हें समझाने के लिए पहुंचे पदाधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया और बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग को जाम भी कर दिया. ऐसे में जहां आम लोगों को आवागमन में परेशानी हुई. वहीं किसानों के द्वारा सरकारी कार्य में बाधा भी डाली गई.





- चौसा पावर प्लांट के निर्माण कार्य में हो रहा था अवरोध
- बार-बार समझाने पर भी नहीं मान रहे थे किसान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा पावर प्लांट निर्माण में बाधक बन रहे किसानों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. इसके पूर्व ने समझाने-बुझाने के लिए पहुंचे प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ उनकी बहस होने के पश्चात उन्होंने सड़क जाम कर दिया, जिससे कि बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग जाम हो गया. ऐसे में प्रशासन ने नामजद तथा अज्ञात दर्जनों किसानों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा डालने प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ व्यवहार करने समय विभिन्न सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है.

अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि पिछले कई दिनों से धरने पर बैठे किसानों ने उन्हें समझाने के लिए पहुंचे पदाधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया और बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग को जाम भी कर दिया. ऐसे में जहां आम लोगों को आवागमन में परेशानी हुई. वहीं किसानों के द्वारा सरकारी कार्य में बाधा भी डाली गई जिसके कारण उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.











Post a Comment

0 Comments