रेलवे स्टेशन बाहर मिला वृद्ध का शव, नहीं हो पा रही पहचान ..

बाद में मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. स्थानीय सूत्रों ने बताया कि संभवत: मृतक भिखारी था जो कि रेलवे स्टेशन पर ही भीख मांग कर अपना जीवन-यापन करता था. 





- सीमा विवाद में 2 घंटे तक करना पड़ा इन्तज़ार 
- भिखारी होने की जताई जा रही आशंका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन के बाहरी परिसर में एक अज्ञात वृद्ध का शव मिला. घटना रविवार की दोपहर तकरीबन 2 बजे की है. बाद में स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने इस बात की सूचना जीआरपी को दी लेकिन जीआरपी का कहना था कि शव उनके क्षेत्र में नहीं है. ऐसे में नगर थाने को इसकी सूचना दी गई. इस बीच तकरीबन दो घंटे तक रेलवे स्टेशन के बाहरी परिसर में ही पड़ा रहा. बाद में मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. स्थानीय सूत्रों ने बताया कि संभवत: मृतक भिखारी था जो कि रेलवे स्टेशन पर ही भीख मांग कर अपना जीवन-यापन करता था. 

मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही उसके पहचान की भी कोशिश की जा रही है. आसपास के थानों में भी मृतक की तस्वीर भेजी गई है वहीं, शव को 72 घंटे तक पोस्टमार्टम हाउस में रखा जाएगा यदि इस अवधि में कोई पहचान कर्ता नहीं पहुंचता तो शव का विधिवत अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments