ट्रैक्टर ट्रॉली हुई चोरी, 24 घंटे में पेंटर के वर्कशॉप से बरामद ..

नया बस स्टैंड के समीप किसी पेंटर के ववर्कशॉप में लगाकर उसका रंग बदलवाने की कोशिश कर रहे थे. इसी बीच वृंदा सिंह के घर के लोग ट्रैक्टर ट्रॉली को ढूंढते हुए ववर्कशॉप में पहुंच गए और वहां ट्रॉली को देखकर तुरंत ही धनसोई थाने की पुलिस को सूचना दी.





- धनसोई थाना क्षेत्र के दुल्फा गांव से हुई थी चोरी, नगर थाना क्षेत्र से हुई बरामदगी
- मामले में तीन लोग पुलिस हिरासत में, की जा रही पूछताछ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के दूल्फ़ा गांव से से चोरी गई एक ट्रैक्टर की ट्रॉली को बक्सर नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप एक पेंटर के ववर्कशॉप से बरामद कर लिया गया है. मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है. ट्रॉली की चोरी शनिवार की रात को की गई थी. रविवार की सुबह इसे बरामद कर लिया गया. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक धनुसरी थाना क्षेत्र के दुल्फा गांव के वृंदा सिंह के ट्रैक्टर की ट्राली को अज्ञात चोरों ने चुरा लिया था, जिसके बाद वह उसे लेकर बक्सर चले आए और नया बस स्टैंड के समीप किसी पेंटर के ववर्कशॉप में लगाकर उसका रंग बदलवाने की कोशिश कर रहे थे. इसी बीच वृंदा सिंह के घर के लोग ट्रैक्टर ट्रॉली को ढूंढते हुए ववर्कशॉप में पहुंच गए और वहां ट्रॉली को देखकर तुरंत ही धनसोई थाने की पुलिस को सूचना दी.

धनसोई थाना अध्यक्ष कमलनयन पांडेय ने बताया कि जैसे ही उन्हें इस बात की सूचना मिली तुरंत ही नगर थाने की पुलिस को सूचित किया गया, जिसके बाद नगर थाने की पुलिस के द्वारा गैरेज से ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद कर लिया गया. साथ ही मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि चोरी की इस घटना में कौन-कौन लोग शामिल हैं?







Post a Comment

0 Comments