वर्तिका झा के डांस-वर्कशॉप में बच्चों ने आसानी से समझी नृत्य की बारीकिया ..

ऐसे कार्यक्रम होते रहना चाहिए जिससे बच्चों की प्रतिभा का विकास होता है. वही वर्तिका झा ने यहां लोगों से मिले प्यार और बच्चों की ऊर्जा को देखकर कहा कि वे पुनः बिहार की इस धरती डुमराँव में आना चाहेंगी. अतिथियों के साथ वर्तिका झा के पूरे परिवार को भी अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया. 




- आसान तकनीक से बच्चों को सिखाई नृत्यकला
- स्वागत से हुई भाव-विभोर कहा - "दोबारा आऊंगी"

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रॉयल डांस अकादमी द्वारा आयोजित डांस वर्कशॉप में आज डांसर, कोरियोग्राफर और अभिनेत्री वर्तिका झा का आगमन डुमराँव में हुआ जहां उन्होंने बच्चे-बच्चियों को डांस के कई टिप्स दिए. वर्तिका झा इस डांस वर्कशॉप के लिए वैसे तो शनिवार शाम में ही डुमराँव आ चुकी थीं, रविवार को कार्यक्रम के लिए वह राजगढ पहुँची जहाँ डांस वर्कशॉप के लिए उनका इंतजार कर रहे प्रशंसको ने उनका जोरदार स्वागत किया. उनके साथ उनकी मां कांति झा, मैनेजर और उनकी भाभी रक्षा झा, भाई मुदित झा और उनका भतीजा मिहिर झा की भी उपस्थिति देखी गयी. 




आयोजन समिति की ओर से वर्तिका झा जोरदार आतिथ्य सत्कार किया गया. श्वेता सिंह और ममता ने सभी अतिथियों को तिलक लगाया, जिसके बाद अनुराग मिश्रा, हनी हसनैन और वेद सागर ने पुष्प गुच्छ देकर अतिथियों का स्वागत किया. कैम्पस से लेकर मार्बल हाउस तक अनुराग संगीत कला केंद्र के विद्यार्थियों ने अतिथियों के ऊपर पुष्प वर्षा कर उनका जोरदार स्वागत किया.

राजगढ़ स्थित मार्बल हाउस में दो पालियों में बक्सर और बक्सर के बाहर से आए डांसरों को डांस की सुपर स्टार वर्तिका झा ने डांस सिखाया. डांस सीखने वालों में छोटे बच्चे से लेकर बड़े उम्र के लोग शामिल थे. डांस को आसान तरीके से कैसे किया जाए उस तरीके को वर्तिका झा ने सभी प्रतिभागियों को बताया. 

शाम 4 बजे प्रमाण पत्र सभी प्रतिभागियों के बीच किया गया. इस दौरान बतौर अतिथि युवराज चंद्र विजय सिंह, महाराज शिवांग विजय सिंह, कमल चौरसिया सहित शहर के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे. अतिथियों को आयोजक की ओर से पुष्प गुच्छ और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया. इस मौके पर महाराज शिवांग विजय सिंह ने आयोजक हनी हसनैन की भूरि-भूरि प्रशंसा की और कहा कि ऐसे कार्यक्रम से शहर में सांस्कृतिक वातावरण का निर्माण होता है और ऐसे कार्यक्रम होते रहना चाहिए जिससे बच्चों की प्रतिभा का विकास होता है. वही वर्तिका झा ने यहां लोगों से मिले प्यार और बच्चों की ऊर्जा को देखकर कहा कि वे पुनः बिहार की इस धरती डुमराँव में आना चाहेंगी. अतिथियों के साथ वर्तिका झा के पूरे परिवार को भी अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया. 

सभी प्रतिभागियों के साथ वर्तिका झा का फोटो सेशन भी हुआ. इस दौरान वर्तिका झा ने अपने शानदार डांस की प्रस्तुति भी की. उनकी प्रस्तुति के बाद भी उनके डांस का जादू इस कदर था कि सभागार में उपस्थित सारे लोग उन्हें पुनः देखने को लालायित थे. पूरे कार्य्रकम का संचालन शहर के चर्चित उद्घोषक और तबला वादक अनुराग मिश्रा ने किया. धन्यवाद ज्ञापन हनी हसनैन ने किया. पूरे कार्यक्रम का संचालन ब्लैक बॉक्स के अनुराग सिन्हा ने किया. धन्यवाद ज्ञापन रजत परमार ने किया.







Post a Comment

0 Comments