संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, हत्या कर फेंके जाने की आशंका, बुलाई गई फॉरेंसिक टीम ..

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. प्रारंभिक जांच में घटनास्थल पर जो परिस्थितियां देखी गई उनके आधार पर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने एसपी नीरज कुमार सिंह से फॉरेंसिक जांच कराने की अनुमति मांगी. एसपी ने अनुमति दे दी और अब पटना से फॉरेंसिक टीम के आने का इंतजार किया जा रहा है.






- कृतपुरा नहर के समीप पुराने भवन से मिला शव
- मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने की मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा नहर के समीप एक पुराने भवन में एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया. युवक के शरीर पर चोट के गहरे निशान थे और उसका हाथ टूटा हुआ था, जिसे देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कर शव को वहां फेंक दिया गया. घटना की सूचना जैसे ही लोगों को मिली मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. प्रारंभिक जांच में घटनास्थल पर जो परिस्थितियां देखी गई उनके आधार पर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने एसपी नीरज कुमार सिंह से फॉरेंसिक जांच कराने की अनुमति मांगी. एसपी ने अनुमति दे दी और अब पटना से फॉरेंसिक टीम के आने का इंतजार किया जा रहा है.
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह-सुबह कुछ लोग उधर से गुजर रहे थे उन्होंने पुराना हर मार्ग पर बने किसी ईंट-भट्ठा संचालक के पुराने ऑफिस के भवन के बरामदे पर एक युवक को अचेत पड़े देखा. पास पहुंचने पर यह दिखाई दिया कि युवक के चेहरे खून लगा है और उसकी सांसे नहीं चल रही. तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कर शव को वहां फेंक दिया गया है.












Post a Comment

0 Comments