वीडियो : आय से अधिक संपत्ति के मामले में विजिलेंस के हत्थे चढ़े जिला कृषि पदाधिकारी ..

टीम के द्वारा उनके आवास के कोने-कोने की तलाशी ली जा रही है. टीम शनिवार की सुबह तकरीबन 8:30 बजे बक्सर पहुंची और सीधे जिला कृषि पदाधिकारी के आवास पर चली आई. यहां जिला कृषि पदाधिकारी को अपना परिचय देते हुए उन्होंने तलाशी अभियान शुरु कर दिया.






- सात सदस्यीय टीम ने सुबह सुबह की छापेमारी
- घर और कार्यालय की ली जा रही है तलाशी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आय से अधिक धन अर्जित करने के मामले में बक्सर के जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार के आवास पर पटना की निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की सात सदस्यीय टीम ने छापेमारी की है. टीम के द्वारा उनके आवास के कोने-कोने की तलाशी ली जा रही है. टीम शनिवार की सुबह तकरीबन 8:30 बजे बक्सर पहुंची और सीधे जिला कृषि पदाधिकारी के आवास पर चली आई. यहां जिला कृषि पदाधिकारी को अपना परिचय देते हुए उन्होंने तलाशी अभियान शुरु कर दिया.


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के डीएसपी खुर्शीद आलम ने बताया कि जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला दर्ज कराया गया था. जिसमें न्यायालय से वारंट प्राप्त करने के पश्चात फिलहाल हाउस सर्च की कार्यवाही की जा रही है. उनके साथ सात सदस्यीय टीम मनोज कुमार के घर की तलाशी ले रही है फिलहाल उनके यहां फिक्स डिपॉजिट तथा अन्य माध्यमों से निवेश की जानकारी प्राप्त हो रही है. उनसे कागजात की मांग की गई तो उन्होंने बताया कि कागजात हाजीपुर स्थित उनके आवास पर है. ऐसे में आज उनके आवास तथा कार्यालय की सघन तलाशी ली जाएगी जिसके बाद कार्रवाई आगे भी चलेगी और उनके अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर पूरे मामले से पर्दा उठाया जाएगा.

कृषि पदाधिकारी ने आरोपों को बताया बेबुनियाद :

जिला कृषि पदाधिकारी ने बताया कि फिलहाल वह टीम का सहयोग कर रहे हैं. लेकिन उन पर जो आरोप लगे हैं वह आरोप सत्य नहीं है. कानून सबके लिए बराबर है और सब उसका अनुपालन करना है. ऐसे में वह भी निगरानी विभाग की टीम को सहयोग कर रहे हैं.


चाय दुकान से लिया पता :

पटना बसे पहुंची निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के टीम जब बक्सर पहुंची तो उसने जिला कृषि कार्यालय के समीप चाय दुकान पर चाय पी और वहां से यह जानकारी ली कि उनका आवास कहां है? इसी बीच दुकान पर पदाधिकारी के वाहन चालक मौके पर पहुंच जिन्हें टीम ने अपने कब्जे में ले लिया और फिर सीधी जिला के पदाधिकारी के आवास पर चली आई.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments