वीडियो : अंबेडकर चौक गोलीबारी मामले में राजा सिंह समेत तीन पर एफआइआर ..

सभी राजा सिंह के आने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर राजा तथा दो अन्य व्यक्ति मौके पर पहुंचे और बिना कुछ कहे-सुने सीधे गोलियां चलानी शुरु कर दी. गोली दिनेश चौहान की पसली में जा लगी जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गए.






- मामले में मसाला कारोबारी के द्वारा दर्ज कराई गई है प्राथमिकी
- पैसे के लेनदेन से जुड़ा हुआ है विवाद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप बुधवार की शाम हुई गोलीबारी मामले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी के मित्रलोक कॉलोनी निवासी हीरामन चौबे नामक व्यक्ति के द्वारा नगर थाने में तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने बताया है कि यह मामला पैसे के लेनदेन के विवाद से जुड़ा हुआ है. इसी विवाद को लेकर आपसी समझौते के लिए सभी अंबेडकर चौक के समीप इकट्ठा हुए थे तभी उन पर एक नामजद समेत तीन की संख्या में पहुंचे आरोपियों ने गोली चला दी. गोली उनके साथ खड़े एक अन्य व्यक्ति को जा लगी. इस घटना को अंजाम देकर हमलावर भाग निकले.




मसाला कारोबारी ने ब्याज पर लिए थे पैसे : 

अपने आवेदन में हिरामन चौबे ने बताया है कि वह मसाला कारोबारी हैं और उन्होंने अपने कारोबार के सिलसिले में औद्योगिक थाना क्षेत्र के छोटकी कोठिया गांव निवासी राजा सिंह नामक व्यक्ति से ब्याज पर 23 लाख रुपये उधार लिए थे, जिन्हें वह धीरे-धीरे कर चुका रहे थे. उन्होंने तकरीबन साढ़े 16 लाख रुपये चुका भी दिए हैं. अब उन्हें 6 लाख 40 हज़ार रुपये चुकाने हैं जिसके लिए राजा सिंह उन पर दबाव बना रहे थे. इसी बीच उन्होंने उनके साथ मारपीट भी की. बाद में राजा सिंह से बातचीत की गई और उनसे यह कहा गया कि कुछ प्रबुद्धजनों की उपस्थिति में मामले में बातचीत कर उन्हें कुछ समय और मोहलत दी जाए. इसी बात को लेकर अंबेडकर चौक के समीप राजा सिंह को बुलाया गया था.

समझौते के लिए इंतजार कर रहे थे लोग, आरोपी चलाने लगे गोली

हीरामन चौबे ने अपने आवेदन में बताया है कि वह अंबेडकर चौक पर अपने एक परिचित के साथ खड़े थे. उनके साथ दिनेश चौहान नामक व्यक्ति भी पहुंचे हुए थे. सभी राजा सिंह के आने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर राजा तथा दो अन्य व्यक्ति मौके पर पहुंचे और बिना कुछ कहे-सुने सीधे गोलियां चलानी शुरु कर दी. गोली दिनेश चौहान की पसली में जा लगी जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने उन्हें जाने की सलाह दी. फिलहाल उनका वाराणसी में इलाज़ चल रहा है.

आवेदन के आधार पर अनुसंधान में जुटी है पुलिस :

मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह अपनी टीम के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और वहां उन्होंने स्थानीय लोगों से पूछताछ की. इसी बीच मसाला कारोबारी के द्वारा जो आवेदन दिया गया है उसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और अब मामले के अनुसंधान को आगे बढ़ाया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को दबोच लिया जाएगा.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments