वीडियो : वितरण शिविर में नहीं मिला वास्तविक उद्यमियों को ऋण, एलडीएम से मिल रखेंगे बात : जिला उद्यमी संघ

ऐसे में इस संदर्भ में अग्रणी बैंक प्रबंधक तथा जिला पदाधिकारी से मिलकर उद्यमी अपनी बात रखेंगे. अगर फिर भी बात नहीं बनी तो आगे की रणनीति तय करते हुए आंदोलन का रूख अख्तियार किया जाएगा. 





- जिला उद्यमी संघ ने की बैठक, बनी आगे की रणनीति
- कहा, परिसंपत्ति का आकलन कर दिया जा सकता है ऋण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में ऋण वितरण शिविर लगाकर उद्यमियों को ऋण बांटे जाने के बावजूद वास्तविक उद्यमियों को भी नहीं मिला है. ऐसे में इस संदर्भ में अग्रणी बैंक प्रबंधक तथा जिला पदाधिकारी से मिलकर उद्यमी अपनी बात रखेंगे. अगर फिर भी बात नहीं बनी तो आगे की रणनीति तय करते हुए आंदोलन का रूख अख्तियार किया जाएगा. यह कहना है जिला उद्यमी संघ के अध्यक्ष बृज किशोर सिंह का. 


उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि यह जानकारी मिली कि नगर भवन में ऋण वितरण शिविर लगाकर ऋण बांटे गए हैं लेकिन, बक्सर के औद्योगिक क्षेत्र के किसी भी उद्योगपति को ऋण नहीं दिया गया जबकि, वह तकरीबन 40 वर्षों से किसी तरह अपने उद्योगों का संचालन अपने दम पर कर रहे हैं. बैंकों से बात करने पर भी वहीं देने में आनाकानी करते हैं. जबकि जो लोग अपने उद्योगों का सफल संचालन कर रहे हैं उनकी परिसंपत्ति का आकलन कर उसके आधार पर उसका 50 फीसद भी ऋण मिले तो उद्योग बेहतर ढंग से संचालित होने लगेंगे, जिससे कि हजारों हाथों को रोजगार भी मिलेगा.


उद्यमी संघ की बैठक में कमलवास कश्यप, विश्राम दूबे, मुन्ना ओझा, राकेश चौबे, मुन्ना सिंह, मुरारी उपाध्याय, संतोष सिंह, रोशन लाल मिश्रा, हरेंद्र सिंह, मनोज सिंह, हरदेव सिंह, अशोक साह, बुचकालो देवी, बबलू राय, पप्पू सिंह, कमलेश पांडेय, दिनेश ओझा, एसके सिंह मौजूद रहे. बता दें कि गुरुवार को स्थानीय नगर भवन में ऋण वितरण शिविर का आयोजन किया गया था,जिसमें सैकड़ों लोगों को तकरीबन 22 करोड़ से ज्यादा रुपये बतौर ऋण वितरित किए गए थे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments