आज एक मंच पर होंगे नितिन गडकरी और तेजस्वी यादव, अहिरौली में है कार्यक्रम स्थल ..

अहिरौली के अहिल्या धाम से पांच सौ मीटर दूर बिहार पब्लिक स्कूल में उनका मंच बनाया गया है. जहां से वहां लोगों को संबोधित करेंगे. इसके पूर्व वह चुरामनपुर में बनाए गए हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से लैंड करेंगे. अपने अभिभाषण के बाद वह संत समागम में भी शामिल होने के लिए जाएंगे. 





- करोड़ों की राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं  करेंगे लोकार्पण
- संत समागम में भी शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी आज बक्सर पहुंचेंगे. उनका कार्यक्रम स्थल पहले जहां किला मैदान बनाया गया था वहीं अब बदल कर अहिरौली स्थित बिहार पब्लिक स्कूल में कर दिया गया है. यहां वह 3,390 करोड़ की लागत से दो राष्ट्रीय राजमार्ग फोरलेन परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे. खास बात यह है कि इस कार्यक्रम में कार्यक्रम में सूबे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, नागरिक विमानन राज्य मंत्री जनरल डॉ वीके सिंह, विद्युत एवं नवीन और नवीकरण उर्जा मंत्री आरके सिंह, केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे, सांसद रामकृपाल यादव भी उपस्थित रहेंगे. 
पहले यह था केंद्रीय मंत्री का कार्यक्रम

जिन फोरलेन सड़कों का नितिन गडकरी लोकार्पण करेंगे उनमें एक है कोइलवर से भोजपुर फोरलेन सड़क. यह सड़क एनएच-30 को एनएच-84 से जोड़ती है. इसकी लंबाई 44 किमी है और निर्माण लागत 1662 करोड़. इस सड़क के माध्यम से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की संपर्कता मिल रही है. लखनऊ के रास्ते दिल्ली जाना आसान होगा. दिल्ली पहुंचने मे 15 घंटे की जगह अब 10 घंटे लगेंगे. इस सड़क के लिए 37 अंडरपास, पांच बड़े पुल तथा 13 छोटे पुल बनाए गए हैं. दूसरी सड़क भोजपुर से बक्सर के बीच की है. कोइलवर से भोजपुर आने वाली फोर लेन सड़क इससे मिल रही. भोजपुर -बक्सर फोरलेन सड़क को एनएच-84 के नाम से जाना जाता है. इसकी लंबाई 48 किमी है और निर्माण लागत 1728 करोड़ रुपये. दोनों सड़क पटना-बक्सर फोर लेन के पैकेज में शामिल हैं.

कार्यक्रम के बाद संतों का लेंगे आशीर्वाद :

अहिरौली के अहिल्या धाम से पांच सौ मीटर दूर बिहार पब्लिक स्कूल में कार्यक्रम मंच बनाया गया है. जहां से सभी नेता लोगों को संबोधित करेंगे. इसके पूर्व केंद्रीय मंत्री चुरामनपुर में बनाए गए हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से लैंड करेंगे. अपने अभिभाषण के बाद वह संत समागम में भी शामिल होने के लिए जाएंगे. आज संत समागम में उनके साथ केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान भी पहुंच रहे हैं.












Post a Comment

0 Comments