वीडियो : वीआइपी सुरक्षा में लगी पुलिस को बड़ी चुनौती, राजद नेता के भाई की गोली मारकर हत्या ..

इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि पूर्व के विवाद में हत्या किए जाने की आशंका है हालांकि परिजनों के द्वारा मामले में कोई आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है. 






- डुमरांव में अज्ञात अपराध कर्मियों ने दिया घटना को अंजाम
- मौके से देसी कट्टा और जिंदा कारतूस भी हुआ बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सनातन संस्कृति समागम में पहुंच रहे देश विदेश के नेताओं तथा माननीयों की सुरक्षा में लगी पुलिस को डुमरांव में अपराधियों ने बड़ी चुनौती दी है. एक तरफ सोमवार को जहां पुलिस बक्सर में केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री तथा असम के राज्यपाल की अगवानी में लगी थी अपराधियों ने राजद नेता अखिलेश यादव के भाई व प्रॉपर्टी डीलर राहुल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने तीन दिन पूर्व ही पुलिस सुरक्षा की माँग की थी. इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि पूर्व के विवाद में हत्या किए जाने की आशंका है हालांकि परिजनों के द्वारा मामले में कोई आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है. 




इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार डुमराँव थाना क्षेत्र के टेढ़की पुल के समीप कोरानसराय नहर मार्ग पर हथियार बन्द अपराधियो ने कुल्हवा गांव निवासी 45 बर्षीय प्रोपर्टी डीलर राहुल सिंह की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वह किसी कार्यवश उधर से गुजर रहे थे तभी यह घटना हुई. हालांकि हत्यारों को भागते हुए देखे जाने की बात सामने नहीं आई है. इस दौरान अपराधियो ने हत्या में इस्तेमाल किये गए हथियार एवं जिंदा कारतूस को शव के पास ही छोड़ दिया और फरार हो गए. घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के परिजनों को मिली उनके बीच हाहाकार मच गया. सभी भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को इस बात की सूचना दी.  मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की लेकिन लेकिन परिजन कभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है.


तीन दिन पूर्व ही पुलिस ने मांगी थी सुरक्षा : 

घटना की सूचना मिलने पर डुमरांव थाने में पहुंचे राजद नेता रामजी सिंह यादव ने बताया कि राहुल को पिछले दिनों जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने तीन दिन पूर्व ही डुमरांव थाने में आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की थी. अगर उन्हें पुलिस के द्वारा सुरक्षा दी जाती तो शायद आज उनकी हत्या नहीं होती. 



कहते हैं एसपी : 

मामले में मृतक के परिजनों के द्वारा अब तक कोई आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है. मृतक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे. जानकारी मिल रही है कि उनका पूर्व से ही किसी से विवाद था, जिसके कारण इस घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है. आवेदन मिलने के उपरांत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी उम्मीद है कि जांच में हत्या की वजह सामने आएगी तथा हत्यारों की पहचान भी हो जाएगी.

नीरज कुमार सिंह
एसपी, बक्सर



वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments