डुमरांव में हुई हत्या मामले में बरामद हथियार को लेकर उलझन में पुलिस ..

मामले में पुलिस अभी इस बिंदु पर भी पड़ताल कर रही है कि जो हथियार मौका-ए-वारदात से बरामद हुआ है वह किसका है क्योंकि आमतौर पर हत्याओं के जो मामले सामने आते हैं उसमें अपराधकर्मी कभी भी हथियार मौके पर छोड़कर नहीं जाते. 






- अपराधियों का हथियार होने का किया जा रहा दावा
- विभिन्न बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव में हुए राजद कार्यकर्ता की हत्या मामले में पुलिस अभी इस बिंदु पर भी पड़ताल कर रही है कि जो हथियार मौका-ए-वारदात से बरामद हुआ है वह किसका है क्योंकि आमतौर पर हत्याओं के जो मामले सामने आते हैं उसमें अपराधकर्मी कभी भी हथियार मौके पर छोड़कर नहीं जाते. 




थानाध्यक्ष विंदेश्वरी राम ने बताया कि इस बिंदु पर गहनता से जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी बहुत कुछ सामने आ सकता है. मृतक की पत्नी रीना देवी ने प्राथमिकी हेतु आवेदन दिया है. उसमें जो लोग आरोपी बनाए गए हैं उनके साथ मृतक का उठना बैठना होता था. आरोपियों में एक नर्तकी डीएस कोठी, नया भोजपुर निवासी है. जबकि अन्य अभियुक्तों में औद्योगिक थाना क्षेत्र के बसौली निवासी सूबेदार यादव पिता - स्व धर्मदेव यादव, महेश यादव पिता - बंगा यादव तथा लाल साहब यादव पिता - स्व राम एकबाल यादव शामिल हैं.  हत्या में नृत्य की की भूमिका की जांच की जा रही है वहीं अन्य फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जाते हैं.







Post a Comment

0 Comments