विद्यालय में लेट से आते थे शिक्षक, अभिभावकों ने जड़ दिया ताला तो हुआ बवाल ..

लकरीब साढ़े दस बजे प्रधानाध्यापक मदन गोपाल पांडेय वहा पहुंचे .जबकि अन्य शिक्षक और भी विलम्ब से पहुंचे. हालांकि प्रधानाध्यापक व शिक्षकों ने विद्यालय का संचालन नियत समय से करने का आश्वासन दिया जिसके बाद ग्रामीणों का आक्रोश शांत हुआ तथा पठन पाठन शुरु 






- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के छतानवार वार्ड पंचायत के मध्य विद्यालय रमसर मठिया का है मामला
- शिक्षकों द्वारा समय से आने का अश्वासन के बाद खोला गया ताला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के छतनवार पंचायत के मध्य विद्यालय रमसर मठिया के शिक्षकों की लेटलतिफी से से परेशान अभिभावकों ने विद्यालय में ताला जड़ दिया. दरअसल, हर दिन की तरह गुरुवार को भी शिक्षक सुबह 10:00 बजे तक गायब थी, जिससे नाराज ग्रामीणों ने विद्यालय शिक्षा समित के अध्यक्ष सह वार्ड सदस्य पार्वती देवी व सचिव सुनीता देवी के नेतृत्व में मुख्य गेट में दूसरा ताला बंद कर विरोध-प्रदर्शन किया. करीब साढ़े दस बजे प्रधानाध्यापक मदन गोपाल पांडेय वहा पहुंचे .जबकि अन्य शिक्षक और भी विलम्ब से पहुंचे. हालांकि प्रधानाध्यापक व शिक्षकों ने विद्यालय का संचालन नियत समय से करने का आश्वासन दिया जिसके बाद ग्रामीणों का आक्रोश शांत हुआ तथा पठन पाठन शुरु हुआ.

इस बाबत ग्रामीणों ने बताया कि विद्यालय में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की बात तो दूर सभी कक्षाओं में छात्रों के बैठने के लिए बेंच तक नहीं है. ग्रामीणों का यह भी कहना है कि एक तरफ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिक्षा के स्तर को सुधारने की बात करते हैं वहीं, दूसरी तरफ मॉनिटरिंग नहीं होने के कारण धरातल पर उनके यह सपना पूरा होता दिखाई नहीं देता. शिक्षक विलंब से आते हैं और जल्दी चले जाते हैं. ऐसे में शैक्षणिक गुणवत्ता सुधारने के लिए जो अभियान चलाया जा रहे हैं उन पर भी कुठाराघात हो रहा है.











Post a Comment

0 Comments