वीडियो : अंबेडकर चौक पर चली गोली, मजदूर घायल ..

पुलिस ने घायल को आनन-फानन में सदर अस्पताल में पहुंचाया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया. उसके परिजन उसे लेकर वाराणसी के लिए रवाना हो गए. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद कुछ देर के लिए इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया.

 






- गंभीर हालत में किया गया वाराणसी रेफर
- पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद की सामने आ रही बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप शाम तकरीबन 5:00 बजे दो पक्षों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में गोली चली, जिसमें एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार समेत पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु की. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में घायल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है हालांकि प्राथमिक जांच में यह ज्ञात हुआ है कि मामला पैसे के विवाद को लेकर था. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन 5:00 बजे अंबेडकर चौक के समीप कुछ लोग आपस में बातचीत कर रहे थे इसी दौरान एक अपाचे बाइक पर सवार होकर तीन की संख्या में पहुंचे युवकों में से किसी एक ने गोलियां चला दी. गोली समीप ही खड़े सरेंजा निवासी दिनेश चौहान नामक एक 45 वर्षीय व्यक्ति को सीधे पसली में जा लगी. 

गोली लगने के बाद घायल बेतहाशा भागते हुए अंबेडकर चौक के समीप ही एक गली में जा छिपा. उसकी चीख सुनकर स्थानीय लोगों ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को आनन-फानन में सदर अस्पताल में पहुंचाया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया. उसके परिजन उसे लेकर वाराणसी के लिए रवाना हो गए. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद कुछ देर के लिए इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया.







Post a Comment

0 Comments