वीडियो : वन-वे ट्रैफिक के फेर में भाजपा जिलाध्यक्षा और पुलिसकर्मियों के बीच तीखी नोकझोंक, एफआइआर की तैयारी ..

जिलाध्यक्षा का कहना था कि पर अथवा कुछ वाहनों को वन वे ट्रैफिक प्लान का अनुपालन नहीं कराया जाता तो उन्हें क्यों कराया जा रहा? इसी बात को लेकर ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात महिला पुलिसकर्मी से शुरु हुई बहस इतनी बढ़ी कि तकरीबन एक घंटे तक सड़क पर दोनों तरफ से जोरदार तू-तू, मैं-मैं होती रही





- जमुना चौक से पीपरपति रोड जाने से पूर्व ही पुलिसकर्मी ने रोका तो हुआ बवाल
- एक घंटे के बाद समझा बुझाकर कराया गया मामला शांत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में लागू वन वे ट्रैफिक प्लान का अनुपालन करने से इनकार करने पर भाजपा जिलाध्यक्षा माधुरी कुंवर तथा ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के बीच जमकर नोकझोंक हुई. इस दौरान पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगे. जिलाध्यक्षा का कहना था कि पर अथवा कुछ वाहनों को वन वे ट्रैफिक प्लान का अनुपालन नहीं कराया जाता तो उन्हें क्यों कराया जा रहा? इसी बात को लेकर ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात महिला पुलिसकर्मी से शुरु हुई बहस इतनी बढ़ी कि तकरीबन एक घंटे तक सड़क पर दोनों तरफ से जोरदार तू-तू, मैं-मैं होती रही. जिलाध्यक्षा के द्वारा पुलिस कर्मियों की शिकायत एसपी से भी की गई जिसके बाद एसपी के निर्देश पर मौके पर यातायात प्रभारी मुकेश कुमार के अतिरिक्त पूर्व यातायात प्रभारी अंगद सिंह एवं नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार भी सदल बल पहुंच गए. काफी देर तक समझाने बुझाने के बाद दोनों पक्षों के लोग शांत हुए. यातायात प्रभारी मुकेश कुमार का कहना है कि मामले में महिला जिलाध्यक्षा पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी. जबकि जिलाध्यक्षा माधुरी कुंवर का कहना है कि वह भी इस मामले में चुप नहीं बैठने वाली.




महिला जिलाध्यक्षा ने बताया कि सोमवार की देर शाम वह अपनी गाड़ी लेकर अपने घर से निकली. वह जमुना चौक पर पहुंची तो उन्होंने देखा की पीपी रोड जाने वाली सड़क पर प्रशासनिक तथा कुछ अन्य गाड़ियां चली जा रही है ऐसे में उन्होंने भी जमुना चौक से पीपी रोड की तरफ अपनी गाड़ी को मोड़ दिया लेकिन इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी के द्वारा उनके वाहन पर डंडे से प्रहार कर रोक दिया गया महिला पुलिसकर्मी के द्वारा इस तरह के व्यवहार और उन्होंने सवाल उठाए तो पुलिसकर्मी ने वन वे ट्रैफिक प्लान का हवाला दिया जब प्रशासनिक तथा अन्य गाड़ियों के बारे में पूछा गया तो भी उनके द्वारा अभद्रता पूर्ण ढंग से ही बात की गई ऐसे में महिला पुलिस कर्मी का विरोध करते हुए एसपी से मामले की शिकायत की गई. जिलाध्यक्षा  का कहना है कि पुलिसकर्मी वन वे ट्रैफिक का अनुपालन कराने की बजाय अपनी मनमानी पर उतारू रहते हैं यही लोग ऑटो और रिक्शा से अवैध वसूली करते हैं तथा शराब तस्करी जैसे संगीन कार्य में भी शामिल रहते हैं.

यातायात प्रभारी मुकेश कुमार ने इस बारे में बताया कि उन्हें यह जानकारी मिली कि भाजपा की जिला अध्यक्ष के द्वारा यातायात पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता की जा रही है इस सूचना पर ऐसे मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि जिलाध्यक्षा माधुरी कुंवर, उनके पुत्र पीयूष प्रियदर्शी तथा अन्य लोग महिला पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता कर रहे हैं. ज्ञात हुआ कि नो-एंट्री में जनतं6घुसने से रोकने पर ऐसा किया गया. मामले में महिला पुलिसकर्मी के बयान के आधार पर जिलाध्यक्षा, उनके पुत्र तथा अन्य लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments