वीडियो : सनातन संस्कृति समागम में आज पहुंचेंगे मोहन भागवत, सांसद ने कहा "राम की कृपा से सब काम हो रहा है ..

अधिकारियों ने बताया कि विधि-व्यवस्था से लेकर सुरक्षा तक के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. कार्यक्रम स्थल के समीप एक अस्थाई थाना भी बनाया गया है. मोहन भागवत के आगमन को लेकर जेड प्लस सिक्योरिटी में जो भी प्रोटोकॉल होता है उसका पालन किया जाएगा.




- अहिरौली में आयोजित है सनातन संस्कृति समागम
- देश-विदेश से पहुंच रहे हैं रामभक्त, मेले का नजारा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : माता अहिल्या धाम अहिरौली में आयोजित सनातन संस्कृति समागम में मंगलवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक के सरसंघचालक मोहन भागवत का आगमन हो रहा है. जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने बताया कि वह दिन में 11:00 बजे कार्यक्रम में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि वह ऋषि-महंतों-संतों का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे. सांसद ने बताया कि सनातन संस्कृति समागम में देश और विदेश श्रद्धालु पहुंच रहे हैं. इतने बड़े आयोजन के सवाल पर सांसद ने कहा कि यह सारा काम भगवान श्री राम की कृपा से हो रहा है.




उधर, मोहन भागवत के आगमन को लेकर प्रशासन की तैयारियां भी पूरी कर ली गई. एडीएम प्रीतेश्वर प्रसाद, एसपी नीरज कुमार सिंह, एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा, एसडीपीओ गोरख राम, एएसडीएम दीपक कुमार, बीडीओ दीपचंद जोशी, सीओ प्रियंका राय समेत तमाम पदाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. इस दौरान अधिकारियों ने बताया कि विधि-व्यवस्था से लेकर सुरक्षा तक के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. कार्यक्रम स्थल के समीप एक अस्थाई थाना भी बनाया गया है. मोहन भागवत के आगमन को लेकर जेड प्लस सिक्योरिटी में जो भी प्रोटोकॉल होता है उसका पालन किया जाएगा.

वीडियो - 1 : 
वीडियो - 2 :









Post a Comment

0 Comments