बस और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत युवक की मौत, युवती की हालत गंभीर ..

जिसका इलाज पहले राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है हालांकि दोनों कहां जा रहे थे इसका पता नहीं चल सका  है.







- भरखरा चेक पोस्ट के समीप हुआ हादसा
- गति पर नियंत्रण नहीं होना बना दुर्घटना का कारण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोचस मुख्य मार्ग पर बभनी चेक पोस्ट के समीप स्पीड ब्रेकर के समीप बाइक के नियंत्रण खोने के कारण बस और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. दुर्घटना में बाइक चालक के घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक पर पीछे बैठी एक युवती बुरी तरह से घायल हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही युवती फिलहाल गंभीर हालत में इलाजरत है. 



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को दिन में कोचस से बक्सर की तरफ जा रही एक बस में विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. घटना बभनी-भरखरा चेक पोस्ट के के समीप हुई. इस घटना में रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के मुर्तिहा गांव निवासी यूसुफ पटेल पिता मुनाफ पटेल (28 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि नोखा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी संजय चौहान की पुत्री आरती कुमारी(19 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसका इलाज पहले राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है हालांकि दोनों कहां जा रहे थे इसका पता नहीं चल सका है.


भरखरा चेक पोस्ट बना रेड ज़ोन :

बक्सर-कोचस मूर्ख मार्ग पर भरखरा चेकपोस्ट पर पिछले कुछ समय मे ही तकरीबन आधा दर्जन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है जबकि दर्जनों लोग इसी स्थान पर गिरकर घायल हो गए हैं. ऐसे में यह कहना उचित ही होगा कि भरखरा चेक पोस्ट ररेड ज़ोन बन कर रह गया है. स्थानीय बुद्धिजीवियों का कहना है कि प्रशासन के द्वारा इस जगह पर साइन बोर्ड आधी लगाया जाए तो शायद दुर्घटना में कुछ कमी आए.









Post a Comment

0 Comments