एक हफ़्ते में दर्जनों फरार वारंटियों को दिखाया गया जेल का रास्ता, 14 लोगों की कुर्की-जब्ती ..

चुनाव को लेकर स्पेशल ड्राइव चलाया जा रहा है जिसमें असामाजिक तत्व के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है. विगत एक हफ्ते के भीतर दर्जनों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. साथ ही साथ शराब कारोबारियों के साथ-साथ शराबियों व जुआरियों पर भी नज़र रखी जा रही है.






- नगर निकाय चुनाव को लेकर चलाया जा रहा है स्पेशल ड्राइव
- अकेले नगर थाना क्षेत्र से पकड़े गए दर्जनों फरार वारंटी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर निकाय चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कस रखी है आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर फरार वारंटियों तथा लंबित कुर्की-जब्ती के वारंटों का निष्पादन कराने के लिए सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया गया है. अकेले नगर थाने में ही स्पेशल ड्राइव के तहत दर्जनों लोगों को गिरफ्तार कर जेल का रास्ता दिखाया जा चुका है. इसके साथ ही कुर्की-जब्ती के 14 वारंटो का तामिला कराया गया है. 



जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि लंबित कांडों के निष्पादन के साथ-साथ फिलहाल नगर परिषद चुनाव को लेकर स्पेशल ड्राइव चलाया जा रहा है जिसमें असामाजिक तत्व के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है. विगत एक हफ्ते के भीतर दर्जनों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. साथ ही साथ शराब कारोबारियों के साथ-साथ शराबियों व जुआरियों पर भी नज़र रखी जा रही है.












Post a Comment

0 Comments