वीडियो : बाजार में उतरी कई खूबियों से भरी बजाज की नई पी - 150

फीचर्स के तौर पे 150 सीसी के सेगमेंट में पहली बार किसी गाड़ी में एलइडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी ,डीआरएलएस जैसी खूबियां दी गयी है. तितली से प्रेरित ट्विन एलईडी टेल लैम्प जैसे फीचर्स हैं. इसके अलावा हाल ही में लॉन्च हुई नए बाइक पल्सर एन -160 की तरह ही गियर पोजीशन इंडिकेटर के साथ डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर और यूएसबी चार्जिंग की सुविधा मिलेगी. 


- कैलाश बजाज बाइक शोरूम में केक काटकर की गई लॉन्चिंग
- शोरूम प्रबंधक अमित कुमार ने दी फीचर्स के बारे में जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बजाज बाइक के शोरूम कैलाश कैलाश ऑटो में बजाज पल्सर का नया अवतार पी-150 लॉन्च किया गया.  प्रबंधक अमित कुमार ने बताया कि लेटेस्ट बाइक को दो वैरिएंट सिंगल डिस्क और डुएल डिस्क में पेश किया है. दोनों ही वेरिएंट में सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम मिलेगा. इसके अलावा लाइटवेट बाइक में टुएबलर हैंडलबार, रियर ड्रम ब्रेक सेटअप जैसी खुबिया मिलेगी. वही डुएल - सीट वर्जन क्लिप-ऑन और डुएल डिस्क ब्रेक के साथ आता है. नई पल्सर के सिंगल डिस्क वेरिएंट की एक्स -शोरूम कीमत 1,17,075 रुपये है वही डुएल डिस्क वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 1,20,077 रूपए है. 

प्रबंधक ने बताया कि बजाज ने 150 सीसी की नई बाइक में नय इंजन की पावर दी है. फीचर्स के तौर पे 150 सीसी के सेगमेंट में पहली बार किसी गाड़ी में एलइडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी ,डीआरएलएस जैसी खूबियां दी गयी है. तितली से प्रेरित ट्विन एलईडी टेल लैम्प जैसे फीचर्स हैं. इसके अलावा हाल ही में लॉन्च हुई नए बाइक पल्सर एन -160 की तरह ही गियर पोजीशन इंडिकेटर के साथ डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर और यूएसबी चार्जिंग की सुविधा मिलेगी. यह बाइक पल्सर-150 ट्विन डिस्क के मुकाबले 10 किलो ग्राम हल्की है. इसमें 5 कलर ऑप्शन दिए गए हैं. बजाज फाइनेंस , श्रीराम फाइनेंस, अन्य फाइनेंस कंपनियों के सहयोग से इस गाड़ी को मात्र 17 हज़ार की शुरुआती डाउनपेमेंट पर अपनी सवारी बना सकते हैं. सबसे खास बात है कि लॉन्चिंग ऑफर के तौर पर दो साल की सर्विस मुफ़्त दी जा रही है.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments