ट्रेन से मोबाइल चुराकर भाग रहा युवक गिरफ्तार ..

बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया. वहीं इस संदर्भ में आरपीएफ निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि स्थानीय रेलवे स्टेशन के क्षेत्राधिकार में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है जो कि सदैव बेहतर ढंग से कार्य कर रही है.




- आरपीएफ सीआइबी तथा जीआरपी के जवानों ने किया गिरफ्तार
- नगर थाना क्षेत्र के हनुमान फाटक का निवासी है पकड़ा गया युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मोबाइल चोरी कर भागते हुए एक युवक को आरपीएफ बक्सर पोस्ट के अधिकारियों के साथ साथ सीआइबी दानापुर तथा जीआरपी के जवानों के द्वारा बक्सर रेलवे स्टेशन से रंगे हाथ पकड़ लिया गया. उसके पास रियल मी कंपनी का एंड्राइड फोन बरामद किया गया है. उसने बताया कि वह ट्रेन में सफर कर रहे किसी यात्री का मोबाइल फोन चुरा कर भाग रहा था.


पकड़े गए युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हनुमान फाटक के समीप के निवासी मोहम्मद मुख्तार के 23 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सोनू के रूप में हुई है. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया. वहीं इस संदर्भ में आरपीएफ निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि स्थानीय रेलवे स्टेशन के क्षेत्राधिकार में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है जो कि सदैव बेहतर ढंग से कार्य कर रही है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments