ट्रेनों की नियमित जांच के दौरान 94 बोतल शराब बरामद, कारोबारी गिरफ्तार ..

शराब की बोतलों के साथ-साथ शराब तस्करी की कोशिश कर रहे एक कारोबारी को भी रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त पटना पटना जिले का रहने वाला है. दोनों मामलों में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. गिरफ्तार कारोबारी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है.




- अलग-अलग कार्रवाइयों में बरामद हुई 94 बोतल शराब
- यूपी से शराब लेकर आ रहा पटना का कारोबारी हुआ गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेलवे सुरक्षा बल तथा राजकीय रेल पुलिस के द्वारा अलग-अलग कार्रवाइयों में ट्रेन में लावारिस हालत में रखी शराब की बोतलों के साथ-साथ शराब तस्करी की कोशिश कर रहे एक कारोबारी को भी रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त पटना पटना जिले का रहने वाला है. दोनों मामलों में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. गिरफ्तार कारोबारी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है.

जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि बीती रात तकरीबन से प्लेटफॉर्म संख्या-1 से विक्रमशिला एक्सप्रेस से उतर कर जाते हुए पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सालिमपुर निवासी बालेश्वर सिंह के पुत्र राहुल सिंह को 180 एमएल के 40 टेट्रा पैक तथा 375 एमएल के 4 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. जीआरपी थाना अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि डाउन पंजाब मेल की नियमित तलाशी के दौरान आगे की साधारण बॉगियों से काले रंग के पिट्ठू बैग में 180 एमएल के 46 टेट्रा पैक शराब बरामद की गई.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments