वीडियो : बिहार के पिछड़ेपन पर चिंतित दिखे 2025 की योजना बना रहे राजीव प्रताप रूडी ..

बिहार को उसका वाजिब हक कैसे मिलेगा? उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया और कहा कि इस पर हर बिहारी को विचार करना होगा. पूछे जाने पर कि क्या यह कार्यक्रम जो कि पूरे बिहार में आयोजित हो रहा है भाजपा की लोकसभा और विधानसभा चुनाव की रणनीति के तहत तो नहीं आयोजित किया जा रहा? उन्होंने कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.


 -विजन 2025 कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे बक्सर  
- विशेष राज्य के दर्जे के सवाल को टाल गए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्थानीय नगर भवन में आयोजित कार्यक्रम विज़न - 2025 पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा सारण के सांसद राजीव प्रसाद रूडी ने कहा कि आज वह समय आ गया है कि जब हर व्यक्ति को यह विचार करना होगा कि पूरे विश्व में जहां बिहारियों का डंका बजता है और बिहारी आगे हैं, वहीं अपने ही बिहार में बिहारी क्यों पीछे हैं? उन्होंने कहा कि उनकी नजर में बिहार को पिछले 70 सालों में उसका वाज़िब हक नहीं मिला है.


हालांकि यह पूछे जाने पर कि बिहार को उसका वाजिब हक कैसे मिलेगा? उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया और कहा कि इस पर हर बिहारी को विचार करना होगा. पूछे जाने पर कि क्या यह कार्यक्रम जो कि पूरे बिहार में आयोजित हो रहा है भाजपा की लोकसभा और विधानसभा चुनाव की रणनीति के तहत तो नहीं आयोजित किया जा रहा? उन्होंने कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने के सवाल को भी उन्होंने बहुत ही हल्के ढंग से टाल दिया. कार्यक्रम के दौरान डुमरांव युवराज चंद्र विजय सिंह, भाजपा के निवर्तमान सदर विधानसभा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी, भाजपा जिलाध्ययक्षा माधुरी कुंवर, भाजपा नेता आदित्य चौधरी समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments