जेडीयू नेता की तस्वीर के साथ छेड़छाड़, महिला बना कर व्हाट्सएप ग्रुप में किया शेयर, नामजद प्राथमिकी दर्ज ..

तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर तस्वीर में उन्हें महिला बना उसे एक ग्रुप में डाला गया है. इसको लेकर फोटो डालने वाले व फोटो का समर्थन करने वाले और ग्रुप एडमिन पर सिकरौल थाने में अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 




- अनुसूचित जाति-जनजाति के प्रदेश महासचिव रघुनाथ रजक की तस्वीर वायरल
- अनुसूचित जाति-जनजाति एक्ट के तहत दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नावानगर जदयू अनुसूचित जाति के प्रदेश महासचिव भृगुनाथ रजक की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर तस्वीर में उन्हें महिला बना उसे एक ग्रुप में डाला गया है. इसको लेकर फोटो डालने वाले व फोटो का समर्थन करने वाले और ग्रुप एडमिन पर सिकरौल थाने में अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

सिकरौल पुलिस को दिए गए आवेदन में महासचिव ने कहा प्रखंड ग्रुप है कि जदयू ब्रह्मपुर प्रखंड में उसकी तस्वीर को महिला बना कर उस पर भृगुनाथ देवी उर्फ लालिमा देवी लिख कर डॉ. बिनोद ठाकुर द्वारा पोस्ट किया गया है. उस पोस्ट पर जदयू नावानगर के प्रखण्ड अध्यक्ष सत्यानन्द कुशवाहा ने अपनी सहमति व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि इससे मेरी छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से ऐसा किया गया है. इसे लेकर डॉ. बिनोद ठाकुर, सत्यानंद कुशवाहा और ग्रुप एडमिन कुमार जितेंद्र उर्फ संतोष चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.











Post a Comment

0 Comments