हर्षोल्लास के साथ मनाया गया बिहार सेंट्रल स्कूल का 22 वां स्थापना दिवस ..

कहा कि शिक्षा मानव जाति की महानतम उपलब्धियों में से एक है. जिसने मानव को प्रकृति की सुंदरता रचनाओं में स्थान दिया है. 



- बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तुति, मोहा सबका मन 
- विभिन्न विद्यालयों के निदेशक भी कार्यक्रम में रहे मौजूद 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार सेंट्रल स्कूल के प्रांगण में एक भव्य समारोह का आयोजन कर विद्यालय का 22 वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. कार्यक्रम में मौजूद डुमरांव विधायक अजीत कुमार सिंह ने कहा कि शिक्षा मानव जाति की महानतम उपलब्धियों में से एक है. जिसने मानव को प्रकृति की सुंदरता रचनाओं में स्थान दिया है. 


कार्यक्रम की शुरुआत स्वागत गीत से हुई, जिसमें मशहूर चिकित्सक डॉ महेंद्र प्रसाद कैंब्रिज स्कूल के निदेशक डॉ मोहन चौबे, सिल्वर बेल्स स्कूल के निदेशक, मिलेनियम स्कूल के निदेशक भरत सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता नंद कुमार तिवारी मौजूद रहे. 

कार्यक्रम में शास्त्रीय नृत्य भरतनाट्यम नृत्य शैली की सराहनीय प्रस्तुति वर्ग दशम की छात्रा पलक ने दी. जबकि जूनियर वर्ग के बच्चों ने संगीत की अलग-अलग दोनों पर रंगारंग प्रस्तुति कर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया. वर्ग नवम की अंजलि ने अपने शिव तांडव नृत्य से सबका मन मोह लिया. 


जूनियर व सीनियर वर्ग के बच्चों ने अपने विद्यालय के स्थापना दिवस पर अपने अपने विचारों को भी लोगों के समक्ष रखा. कार्यक्रम के समापन के अवसर पर विद्यालय के सचिव सरोज सिंह ने विद्यालय के स्थापना दिवस पर सभी को बधाई तथा बच्चों व अभिभावकों को धन्यवाद दिया. इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक बच्चे व गैर शैक्षणिक कर्मी मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments