ट्रक से ओवरटेक करने के दौरान पलटी कार, शिक्षक की मौत, तीन घायल ..

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की गति काफी तेज थी और मोड़ के समीप एक ट्रक से ओवरटेक करने के दौरान नियंत्रण खोने की वजह से कार पलट गई. इस दुर्घटना में कार सवार शैलेंद्र कुमार सिंह की मृत्यु हो गई.




- यूपी के विंध्याचल धाम से दर्शन कर लौट रहे थे सभी  
- तेज रफ्तार में ट्रक से ओवरटेक करना पड़ गया महंगा, कार हुई अनियंत्रित 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के उसरा गांव में एक तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटने के कारण कार सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य घायल हो गए. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया जबकि पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही घायलों को ग्रामीणों के द्वारा एंबुलेंस बुलाकर आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस ने कार को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है तथा घायलों की पहचान की कोशिश कर रही है. 

घटना के संदर्भ में ओपी प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि रात तकरीबन साढ़े दस बजे बजे उत्तर प्रदेश के विंध्याचल धाम से माता विंध्यवासिनी का दर्शन करने के पश्चात वापस आरा लौट रहे शिक्षक शैलेंद्र कुमार सिंह तथा उनके तीन अन्य साथियों की तेज रफ्तार लग्जरी कार उसरा के समीप पलट गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की गति काफी तेज थी और मोड़ के समीप एक ट्रक से ओवरटेक करने के दौरान नियंत्रण खोने की वजह से कार पलट गई. इस दुर्घटना में कार सवार शैलेंद्र कुमार सिंह की मृत्यु हो गई. 45 वर्षीय सिंह पेशे से शिक्षक बताए जा रहे हैं जो कि आरा जिले में ही कार्यरत हैं.











Post a Comment

0 Comments