वीडियो : स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र से 25 लाख रुपयों के गहनों की लूट ..

बताया कि दोनों बाइक सवार अपराधी दो अलग-अलग दिशाओं में चले गए. एक बाइक पर सवार अपराधी हरपुर की तरफ एवं दूसरे बाइक पर सवार अपराधी जमौली की तरफ नहर रोड पकड़कर तेजी से भाग निकले. अपराधियों के जाने के बाद शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों के बीच यह काफी चर्चा का विषय रहा. 





- दुकान बंद कर मनोहरपुर लौट रहे थे स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र
- मनोहरपुर गांव के बाहर हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव के समीप एक स्वर्ण आभूषण व्यवसायी से 25 लाख के गहनों की लूट कर ली गई है. यह घटना उस वक्त अंजाम दी गई जब स्वर्ण आभूषण व्यवसायी अपने पुत्र के साथ अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. जैसे ही वह अपने गांव मनोहरपुर के समीप पहुंचे पहले से घात लगाए अपराध कर्मियों ने उन्हें बंदूक का भय दिखाकर रोक लिया और फिर पीछे से पहुंचे एक अन्य बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उनसे गहनों से भरा बैग छीन लिया और तेजी से गाड़ी चलाते हुए फरार हो गए. बाद में पहले से मौजूद हथियारबंद अपराधियों ने उनकी बाइक की चाबी भी निकाल ली. फिर वह भी हाथ में कट्टा लहराते हुए भाग निकले. बाद में उन्होंने इस मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मनोहरपुर गांव निवासी प्रेम शंकर सेठ तथा उनके पुत्र पिंटू सेठ तियरा बाजार में आभूषण की अलग-अलग दुकानें चलाते हैं. दोनों देर शाम दुकान बंद कर वापस गांव के लिए एक ही बाइक पर सवार होकर चल दिए. जैसे ही मनोहरपुर डाक बंगला के पास पहुंचे उस समय चारों तरफ हल्का अंधेरा हो गया था. इस दौरान सड़क पर पहले से मौजूद एक बाइक पर सवार दो युवक पिस्टल निकालकर बाइक को रोक दिया. बगैर कुछ कुछ पूछे उसने कट्टे को कनपटी पर सटा दिया. 

इसी बीच पीछे से दो बाइक सवार अपराधियों ने पहुंचकर इनके पास मौजूद दोनों अलग-अलग बैग में रखे गए कीमती गहने एवं बाइक की चाबी सहित अन्य सामान लेकर चले गए. दुकानदारों ने बताया कि दोनों बाइक सवार अपराधी दो अलग-अलग दिशाओं में चले गए. एक बाइक पर सवार अपराधी हरपुर की तरफ एवं दूसरे बाइक पर सवार अपराधी जमौली की तरफ नहर रोड पकड़कर तेजी से भाग निकले. अपराधियों के जाने के बाद शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों के बीच यह काफी चर्चा का विषय रहा. 

मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने बताया कि घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अपराधकर्मियों शिनाख्त करने तथा उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments