डॉ राजेंद्र प्रसाद के जन्मदिवस पर अधिवक्ताओं का हुआ सम्मान ..

बताया कि आज ही के दिन हमारे देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद का जन्म हुआ था. वह प्रख्यात अधिवक्ता भी थे ऐसे में उनके जन्मदिवस को अधिवक्ता दिवस के रूप में मनाया जाता है. 


- जिला अधिवक्ता संघ के द्वारा आयोजित किया गया कार्यक्रम
- वरिष्ठ अधिवक्ताओं को किया गया सम्मानित, अधिवक्ताओं के हितार्थ कार्यों पर हुई चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अधिवक्ता दिवस के मौके पर जिला अधिवक्ता संघ के द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ताओं को सम्मानित किया गया एवं अधिवक्ताओं के हितार्थ किए जा रहे कार्यों पर चर्चा की गई. इसके पूर्व देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया गया. जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बबन ओझा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की. मंच संचालन वरिष्ठ अधिवक्ता रामेश्वर प्रसाद वर्मा के द्वारा किया गया. 


अधिवक्ता संघ के महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने बताया कि आज ही के दिन हमारे देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद का जन्म हुआ था. वह प्रख्यात अधिवक्ता भी थे ऐसे में उनके जन्मदिवस को अधिवक्ता दिवस के रूप में मनाया जाता है. कार्यक्रम के दौरान वक्ता मिथिलेश कुमार सिन्हा, गोपाल कृष्ण सिंह, अनिल कुमार ठाकुर, धीरेंद्र नाथ राय, बबन राय, कमलाकांत सिंह, रामाकांत पांडेय, तारकेश्वर नाथ मिश्र, डॉ राजेंद्र प्रसाद दूबे, जितेंद्र कुमार, राजेंद्र तिवारी, शशिकांत उपाध्याय मौजूद थे. कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन विंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने किया.












Post a Comment

0 Comments