शुरू हुई चौसा मुक्तिधाम के सौंदर्यीकरण की प्रक्रिया, सड़क निर्माण का हुआ शिलान्यास ..

कहा कि विगत आठ वर्षों से संघर्ष का सपना आज साकार हो गया. जिप सदस्य के कार्यकाल में सदन में चौसा श्मशान घाट का मुद्दा रखा गया. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही मुक्तिधाम के सौंदर्यीकरण का भी कार्य शुरू हो जाएगा.




- जिला पदाधिकारी अमन समीर के हाथों रखी गई नींव
- पूर्व जिप सदस्य ने कहा पूरा हुआ 8 वर्षों का सपना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा श्मशान घाट के सौंदर्यीकरण की प्रक्रिया शुरू हो गई. करोड़ों की लागत से मुक्तिधाम स्थल को विकसित किया जाएगा. गुरुवार को सौंदर्यीकरण कार्य का नींव रखते हुए डीएम अमन समीर, डीडीसी डॉ महेंद्र पाल व एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा की उपस्थिति में 17 लाख 81 हजार की राशि से निर्माण होने वाली सड़क का पवनी पंचायत की मुखिया पूनम ओझा, जिप सदस्य पूजा देवी व प्रमुख सुनीता राय द्वारा भूमिपूजन सह शिलान्यास किया गया. 


इस मौके पर उपस्थित डा मनोज कुमार यादव ने कहा कि विगत आठ वर्षों से संघर्ष का सपना आज साकार हो गया. जिप सदस्य के कार्यकाल में सदन में चौसा श्मशान घाट का मुद्दा रखा गया. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही मुक्तिधाम के सौंदर्यीकरण का भी कार्य शुरू हो जाएगा. उन्होंने इस कार्य के लिए जिला पदाधिकारी अमन समीर, अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा अंचलाधिकारी बृज बिहारी कुमार का भी विशेष आभार जताया. मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार के साथ-साथ अरविंद कुमार तथा रोहित ओझा समेत कई प्रबुद्ध जन मौजूद थे.









Post a Comment

0 Comments