राम कथा की शुरुआत : आज से बहेगी राम नाम की अमृत रसधारा ..

दोपहर 2:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक राम कथा की भक्ति रस धारा बहेगी. कार्यक्रम का आयोजन श्री लाल बाबा आश्रम के महंत सुरेंद्र तिवारी के दिशा-निर्देश में हो रहा है. इस दौरान 17 दिसंबर से 18 दिसंबर तक अखंड हरिकीर्तन का भी आयोजन होगा जिसका समापन भव्य भंडारे के साथ किया जाएगा. 




- 9 दिसंबर से 17 दिसंबर तक आयोजित होगी राम कथा
- सती घाट के समीप गंगा किनारे बहेगी राम नाम की अमृत धारा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शुक्रवार 9 दिसंबर से शनिवार 17 दिसंबर तक नगर के सती घाट के समीप श्री राम कथा का भव्य आयोजन किया जा रहा है, जिसमें दोपहर 2:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक राम कथा की भक्ति रस धारा बहेगी. कार्यक्रम का आयोजन श्री लाल बाबा आश्रम के महंत सुरेंद्र तिवारी के दिशा-निर्देश में हो रहा है. इस दौरान 17 दिसंबर से 18 दिसंबर तक अखंड हरिकीर्तन का भी आयोजन होगा जिसका समापन भव्य भंडारे के साथ किया जाएगा. 


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कथा व्यास आचार्य रणधीर ओझा ने बताया कि परम पूज्य लाल बाबा सरकार के 16 वें निर्वाण दिवस के मौके पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें दूरदराज से हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं के पहुंचने की उम्मीद है. उन्होंने आम जनमानस से भी यह आग्रह किया है कि वह इस कार्यक्रम में शामिल होकर राम कथा का श्रवण कर स्वयं को कृतार्थ करें.









Post a Comment

0 Comments