स्कूल में बच्चों पर गिरा लोहे का दरवाजा, कई घायल, एक गंभीर ..

विद्यालय का मुख्य द्वार बंद था जबकि अंदर शिक्षक छात्रों को पढ़ाने के बजाय गप्पे हांक रहे थे. इसी दौरान दर्जनों छात्र गेट पर झूला झूलने लगे, जिससे कि गेट का एक हिस्सा टूट कर गिर गया और उसमें कई बच्चे दब गए. 




- नावानगर अंचल के आथर गांव का है मामला
- मध्याह्न भोजनावकाश के दौरान हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नावानगर अंचल के राजकीय बुनियादी विद्यालय आथर में शिक्षकों की लापरवाही का खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ा. लोहे का गेट बच्चों पर आ गिरा, जिसमें कई छात्र घायल हुए तथा एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. यह संयोग ही था कि कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई अन्यथा कई बच्चों की जान का खतरा हो सकता था. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक विद्यालय का मुख्य द्वार बंद था जबकि अंदर शिक्षक छात्रों को पढ़ाने के बजाय गप्पे हांक रहे थे. इसी दौरान दर्जनों छात्र गेट पर झूला झूलने लगे, जिससे कि गेट का एक हिस्सा टूट कर गिर गया और उसमें कई बच्चे दब गए. 

जैसे ही इस बात की सूचना शिक्षकों को मिली उनके बीच हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बच्चों को निकाला गया जिसमें से एक को गंभीर हालत में गंभीर हालत में आरा ले जाया गया. गंभीर रूप से जख्मी छात्र की पहचान स्थानीय निवासी संजय कुमार के पुत्र यश कुमार के रूप में हुई है. यह हादसा दोपहर में मध्याह्न भोजन के दौरान हुआ.









Post a Comment

0 Comments