ट्रेनों के ठहराव और तीन करोड़ के वादे पर खत्म हुआ आमरण अनशन ..

सांसद ने जहां कोरोना काल में बंद ट्रेनों के ठहराव के लिए पुनः केंद्रीय रेलमंत्री से आग्रह किया है. वहीं दूसरी तरफ डीआरएम ने यह आश्वासन दिया है कि तकरीबन तीन करोड़ रुपये की विकास योजनाओं को स्वीकृति दे दी गई है जिसके माध्यम से चौसा रेलवे स्टेशन का विकास किया जाएगा. ऐसे में आमरण अनशन को फिलहाल खत्म कर दिया गया है.









- पूर्व जिला परिषद सदस्य के नेतृत्व में शुरू हुआ अनशन रात्रि 10:00 बजे समाप्त
- सांसद ने किया रेल मंत्री से आग्रह, बहाल की जाएं कोरोना काल मे बंद ट्रेनों का परिचालन 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेलवे यात्री संघर्ष समिति के बैनर तले श्मशान में चल रहा आमरण अनशन बीती रात 10:00 बजे समाप्त हो गया. जानकारी देते हुए अनशन का नेतृत्व कर रहे समिति के अध्यक्ष तथा पूर्व जिला परिषद सदस्य डॉ मनोज यादव ने बताया कि स्थानीय सांसद तथा डीआरएम के आश्वासन के बाद अनशन समाप्त कर दिया गया है. सांसद ने जहां कोरोना काल में बंद ट्रेनों के ठहराव के लिए पुनः केंद्रीय रेलमंत्री से आग्रह किया है. वहीं दूसरी तरफ डीआरएम ने यह आश्वासन दिया है कि तकरीबन तीन करोड़ रुपये की विकास योजनाओं को स्वीकृति दे दी गई है जिसके माध्यम से चौसा रेलवे स्टेशन का विकास किया जाएगा. ऐसे में आमरण अनशन को फिलहाल खत्म कर दिया गया है.


उधर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के प्रतिनिधि नितिन मुकेश ने बताया कि कोरोना में बंद रेल स्टॉपेज को बहाल करने के लिए संज्ञान में लाया गया था. पुनः अवगत कराया गया है.  रघुनाथपुर और चौसा में जिसका स्टॉपेज था उसको तुरंत बहाल की जाए, उसके लिए सकारात्मक जवाब मिला है. यहां से बड़ी संख्या में यात्री आते जाते हैं. उनकी सुविधा का ख्याल रखा जाएगा. 13483, 13413, 13484, 13201,13202, 12333, 12334 कोरोना पूर्व की भांति स्टापेज बहाल को संज्ञान में लाया गया है. उम्मीद है कि यह जल्द बहाल हो जायेगा.












Post a Comment

0 Comments