बैंक की वर्षगांठ पर रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन ..

लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर अपने जीवन काल में कोई रक्तदान करता है तो वह तीन लोगों की जान बचा सकता है. साथ ही वह ताउम्र स्वस्थ भी रह सकता है. रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने एचडीएफसी बैंक के प्रबंधक को इस आयोजन के लिए धन्यवाद दिया. 




- बैंककर्मियों समेत बीस लोगों ने किया रक्त का महादान
- बैंक प्रबंधक ने सभी रक्तदाताओं को किया सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एचडीएफसी बैंक के वर्षगांठ पर भारतवर्ष में पूरे एक साथ रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता रहा है, जिसके तहत एचडीएफसी बैंक की स्थानीय शाखा के द्वारा रेडक्रॉस के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा और विशिष्ट अतिथि रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने फीता काटकर शिविर का उद्घाटन कर रक्तदान हेतु बैंक कर्मी एवं बैंक के खाताधारकों से रक्तदान का आग्रह किया गया. 

अनुमंडल पदाधिकारी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर अपने जीवन काल में कोई रक्तदान करता है तो वह तीन लोगों की जान बचा सकता है. साथ ही वह ताउम्र स्वस्थ भी रह सकता है. रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने एचडीएफसी बैंक के प्रबंधक को इस आयोजन के लिए धन्यवाद दिया. 


बैंक प्रबंधक परिमल कुमार, ऑपरेशन मैनेजर प्रकाश भारती और रेडक्रॉस से हनुमान अग्रवाल और अमर नाथ ओझा समेत बीस लोगो ने रक्त दान किया जिनमें राजा बाबू, अखिलेश ओझा, प्रभाकर ओझा, प्रवीण कुमार राय, अंकित जायसवाल, सुनील कुमार, बद्री नाथ यादव, विशाल कुमार, भीम सिंह, सुधीर आनंद समेत बीस लोगों ने रक्तदान किया. सभी रक्तदाताओं को शाखा प्रबंधक परिमल जी के द्वारा प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया गया.









Post a Comment

0 Comments