कोरानसराय में ईंट-भट्ठा के नाइट गार्ड की गोली मार कर हत्या ..

घटना की जानकारी ग्रामीणों को मंगलवार की सुबह में हुई, इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई बाद में मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं.







- बीती रात अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, घटना की जांच में जुटी है पुलिस
- रास्ते के विवाद को लेकर हत्या किए जाने की आशंका 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कोरानसराय में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक ईट भट्ठा में कार्यरत रात्रि सुरक्षा प्रहरी को गोली मार दी गई घटना बीती रात उस वक्त अंजाम दी गई जब वह ईंट-भट्ठा की निगरानी कर रहे थे. उन्हें नजदीक से कनपट्टी में सटाकर गोली मारी गई. मौके पर ही उनकी मौत हो गई घटना की जानकारी ग्रामीणों को मंगलवार की सुबह में हुई, इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई बाद में मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सत्येंद्र यादव नामक 45 वर्षीय युवक कचइनीया डेरा ( बसगितिया ) के स्वर्गीय सोनू यादव के पुत्र थे वह कोरान सराय-केसठ नहर मार्ग के किनारे स्थित नाजिर गंज के मुमताज अंसारी के रायल ईंट भट्ठा पर रात्रि सुरक्षा प्रहरी का काम करते थे. रात में उनकी हत्या किसने और किस लिए कि यह बात अब तक समझ में नहीं आई है. लेकिन ग्रामीण स्तर पर यह चर्चा है कि मृतक का अपने पड़ोसियों से रास्ते की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. संभवत: उसी मामले को लेकर उन्हें गोली मार दी गई है. हालांकि थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं. जल्द ही हत्या के कारणों और हत्यारों का पता लगा लिया जाएगा.













Post a Comment

0 Comments