वीडियो : भूमि विवाद में भाई ने भाई को ट्रैक्टर से रौंदा, एक की मौत दूसरा घायल ..

इसी बात को लेकर मंगलवार को राम गोविंद ठाकुर के पुत्र विजय शंकर ठाकुर और आशीष ठाकुर के पुत्र मुन्ना ठाकुर के बीच झगड़ा हो गया. जिसके बाद मुन्ना ठाकुर ने विजय शंकर ठाकुर के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उधर गलती से मुन्ना ठाकुर का सगा भाई ध्रुव ठाकुर भी चपेट में आ गया जिससे कि उसका पैर टूट गया. 

 






- सिमरी थाना के सहियार गांव का है मामला
- मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के सहियार गांव में पुराने जमीनी विवाद में एक युवक ने अपने चचेरे भाई के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना क्रम में गलती से हमलावर का भाई भी चपेट में आ गया और उसका भी पैर टूट गया. बाद में घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय गांव निवासी राम गोविंद ठाकुर का उनके पाटीदार आशीष ठाकुर के साथ भूमि विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर मंगलवार को राम गोविंद ठाकुर के पुत्र विजय शंकर ठाकुर और आशीष ठाकुर के पुत्र मुन्ना ठाकुर के बीच झगड़ा हो गया. जिसके बाद मुन्ना ठाकुर ने विजय शंकर ठाकुर के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे कि उनकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई.  उधर गलती से मुन्ना ठाकुर का सगा भाई ध्रुव ठाकुर भी चपेट में आ गया जिससे कि उसका पैर टूट गया. 

एक बार में नहीं हुई मौत तो दूसरी बार चढ़ाया ट्रैक्टर : 

प्रत्यक्षदर्शी ललन राय ने बताया कि मुन्ना ठाकुर विजय शंकर के खेत को जबरन जोत रहा था. बात की जानकारी मिलने पर विजय शंकर खेत पर पहुंचे, जहां मुन्ना ने उन पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. वह घायल होकर गिर पड़े और फिर किसी तरह उठे तो मुन्ना ने दोबारा ट्रैक्टर उन पर चढ़ाया, जिससे उनकी मौत हो गई. 

एक भाई को ट्रैक्टर के सामने धकेल रहा था दूसरा भाई, खुद भी आया चपेट में : 

झगड़े के दौरान मुन्ना ठाकुर का भाई ध्रुव ठाकुर विजय शंकर ठाकुर को धकेल कर ट्रैक्टर के सामने फेंक रहा था लेकिन, हाथापाई में वह भी ट्रैक्टर के सामने गिर गया. ऐसे में जब मुन्ना ने विजय शंकर के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाया तो उसकी चपेट में ध्रुव ठाकुर भी आ गया और उसका भी पैर टूट गया. थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि हत्यारा गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

वीडियो : 














Post a Comment

0 Comments