राशन डीलर के यहां हथियार और कारतूस बरामद ..

मंगलवार की सुबह गुप्त सूचना मिली कि बड़कागांव निवासी डीलर उमेश मिश्रा अपने घर में हथियार छिपाकर रखा हुआ है. सूचना के आलोक में छापेमारी करते हुए पुलिस ने डीलर के घर पर भूसे छिपाकर रखे गए 2 देशी कट्टा और 4 इस्तेमाल किए गए कारतूस बरामद किए. 






- औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़कागांव का है मामला
- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बड़का गांव में छापेमारी का एक जन वितरण प्रणाली दुकानदार के घर से हथियार और इस्तेमाल किए गए कारतूस बरामद किए हैं. मामले में पुलिस ने डीलर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.


इस मामले में जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह गुप्त सूचना मिली कि बड़कागांव निवासी डीलर उमेश मिश्रा अपने घर में हथियार छिपाकर रखा हुआ है. सूचना के आलोक में छापेमारी करते हुए पुलिस ने डीलर के घर पर भूसे छिपाकर रखे गए 2 देशी कट्टा और 4 इस्तेमाल किए गए कारतूस बरामद किए. 

थानाध्यक्ष को अंदेशा डीलर को फंसाने के लिए रखे गए हथियार :

पुलिस ने इस मामले उमेश मिश्रा को हिरासत में ले लिया. जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि जिस घर से हथियार बरामद हुआ है. वह घर का बाहरी हिस्सा है. उन्हें फंसाने के लिए कोई भी हथियार रख जा सकता है. वही डीलर उमेश मिश्रा ने छापामारी में पुलिस का पूरा सहयोग किया. उन्हें आशंका भी नहीं थी कि उनके भूसे के घर से हथियार बरामद हो जाएगा. पुलिस उनके बारे में पूरे गांव में पूछताछ किया तो गांव के लोगों ने इस मामले में डीलर उमेश मिश्रा का समर्थन किया. ऐसे में पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.











Post a Comment

0 Comments