बक्सर पुलिस कप्तान और शाहबाद डीआइजी का तबादला, मनीष कुमार और नवीन चंद्र झा को मिली कमान ..

पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह का कार्यकाल बेहद सफल रहा. कई आपराधिक मामलों का उन्होंने त्वरित उद्भेदन किया और अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया. वहीं डीआइजी छत्रनिल सिंह को तत्कालीन डीआइजी उपेंद्र कुमार शर्मा के केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर चले जाने के बाद शाहाबाद रेंज का डीआइजी बनाया गया था.





- वर्ष के अंतिम दिन किया गया तबादला, मिली नई जिम्मेदारी
- बेहद सफल रहा है पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह का कार्यकाल


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : वर्ष 2022 के अंतिम दिन जिले पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह का तबादला हो गया है. 2012 बैच के आइपीएस नीरज कुमार सिंह को बिहार के सहायक पुलिस निरीक्षक का पदभार दिया गया है. उनके स्थान पर गया के अपर पुलिस अधीक्षक नव प्रोन्नत आईपीएस मनीष कुमार को बक्सर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. बिहार सरकार के गृह विभाग के आरक्षी शाखा से जारी पत्र के मुताबिक शाहाबाद रेंज के डीआईजी छत्रनिल सिंह का भी तबादला हो गया है. उन्हें मगध क्षेत्र का पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया. उनके स्थान पर 2009 बैच के आइपीएस तथा बिहार पुलिस समादेष्टा विशेष सशस्त्र पुलिस जमालपुर के पुलिस उप निरीक्षक  नवीन चंद्र झा को शाहाबाद रेंज का डीआइजी बनाया गया है.

बता दें कि जिले में पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह का कार्यकाल बेहद सफल रहा. कई आपराधिक मामलों का उन्होंने त्वरित उद्भेदन किया और अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया. वहीं डीआइजी छत्रनिल सिंह को तत्कालीन डीआइजी उपेंद्र कुमार शर्मा के केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर चले जाने के बाद शाहाबाद रेंज का डीआइजी बनाया गया था.



















Post a Comment

0 Comments