कोरानसराय थाने की कमान अब रंजीत कुमार के हाथों में ..

बताया कि सम्पूर्ण इलाके में संध्‍या गश्‍ती, फरार अभियुक्‍तों की धर-पकड़, एवं चोरी चुपके शराब की बिक्री करने वाले धंधेबाजों पर पूर्ण रूपेण काबू पाने का प्रयास होगा. इसके लिए इलाके प्रवुद्धजनों एवं हर लोगों का सहयोग के साथ पुलिस-पब्लिक मैत्रीपूर्ण संबंध को आगे बढ़ाने की बात कही. 





- नए थानाध्यक्ष ने दिया चर्चा में रहे थाने में योगदान
- दियारा में अपराधियों पर नकेल कसने में रहे हैं सफल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : वृद्ध की आत्महत्या के बाद पिछले दिनों विवादों के घेरे में रहे कोरानसराय थाने में नए थानाध्‍यक्ष के रूप में रंजीत कुमार का पदस्थापन किया गया है. फिलहाल वह डीआइयू टीम में शामिल हैं. नए थानेदार ने शनिवार को पदभार संभाल लिया. इस दौरान थानाध्‍यक्ष ने कहा कि अपराध नियंत्रण में हर लोगों का सहयोग नितांत आवश्‍यक है. यहां पदस्‍थापित थानाध्‍यक्ष का पिछला कार्यकाल भी काफी सराहनीय रहा है. 




डुमरांव अनुमंडल के सिमरी, कृष्णाब्रह्म और बक्सर नगर थाने में थानाध्यक्ष के पद रहते हुए इन्होनें अपने कार्यकाल में अपराध पर पूर्णत: काबू पाने में कई कामयाबियां हासिल की थी. इसके पहले दियारा में कानून व्यवस्था स्थापित करने में इन्हें बड़ी सफलता मिली. फिलहाल कोरानसराय थाना की कमान संभालते ही इन्होंने ‘बक्सर टॉप न्यूज़’ को बताया कि सम्पूर्ण इलाके में संध्‍या गश्‍ती, फरार अभियुक्‍तों की धर-पकड़, एवं चोरी चुपके शराब की बिक्री करने वाले धंधेबाजों पर पूर्ण रूपेण काबू पाने का प्रयास होगा. इसके लिए इलाके प्रवुद्धजनों एवं हर लोगों का सहयोग के साथ पुलिस-पब्लिक मैत्रीपूर्ण संबंध को आगे बढ़ाने की बात कही. शनिवार को कोरानसराय थाना में पहुंचते ही स्थानीय प्रबुद्ध जनों के द्वारा उनका अभिनंदन किया गया साथ ही अपराध नियंत्रण में भरपूर सहयोग करनें की बात कही गई. 









Post a Comment

0 Comments