नशेड़ी पुत्र ने मां को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दस वर्षीय पुत्र को लेकर हुआ फरार ..

घटना जिस वक्त हुई उस वक्त घर पर केवल मां-बेटे और हत्यारे का एक 10 वर्षीय पुत्र ही वहां मौजूद था. ऐसे में घटना की जानकारी आसपास के लोगों को भी सुबह में चल सकी, जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस की सूचना पर मृतका के पति भी पहुंचे. उनकी उपस्थिति में घर का दरवाजा खोला गया तो अंदर खून से सनी महिला की लाश पड़ी हुई थी.





- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरक गांव का है मामला
- संपत्ति विवाद के लिए हत्या किए जाने का अंदेशा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिस मां ने पाल-पोस कर बड़ा किया उसी मां को नशेड़ी बेटे ने मौत के घाट उतार दिया. घटना कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरक गांव की है जहां संपत्ति बंटवारे मांग कर रहे एक युवक की मांग पूरी नहीं होने पर उसने अपनी मां पर लोहे के रॉड से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए जिससे कि उनकी मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना जिस वक्त हुई उस वक्त घर पर केवल मां-बेटे और हत्यारे का एक 10 वर्षीय पुत्र ही वहां मौजूद था. ऐसे में घटना की जानकारी आसपास के लोगों को भी सुबह में चल सकी, जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस की सूचना पर मृतका के पति भी पहुंचे. उनकी उपस्थिति में घर का दरवाजा खोला गया तो अंदर खून से सनी महिला की लाश पड़ी हुई थी. हत्यारा जाते-जाते अपने पुत्र को भी साथ लेकर चला गया है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र अंतर्गत अरक गांव निवासी रामाशंकर पाण्डेय किसी विभाग के कार्यपालक अभियंता के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं. चार पुत्रों में से तीन पुत्र नौकरी करते हैं. वह सभी पटना में रहते हैं. जबकि तीसरे नंबर का पुत्र हिमांशु शेखर उर्फ मुकेश पांडेय पहले जहां ठीकेदारी करता था वहीं वह अब बेरोजगार है तथा गांव पर ही रहता है. 

नशे का आदी है आरोपी, छोड़कर जा चुकी है पत्नी :

वह नशे का आदी है जिसके कारण 11 वर्ष पूर्व उसकी शादी होने के बाद उसका उसके पत्नी से भी विवाद होता रहता था. उसकी इसी आदत के कारण उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई, जिसके बाद उसके एक 10 वर्षीय पुत्र लालन-पालन मुकेश की माँ फुलेश्वरी देवी (65 वर्ष) ही किया करती हैं. जबकि 8 वर्षीय पुत्री मां के साथ ही रहती हैं.

संपत्ति बंटवारे के लिए हत्या की आशंका : 

हत्यारे मुकेश के पिता रामाशंकर पांडे ने बताया कि वह नशे का आदी होने के कारण सदैव संपत्ति बंटवारे की बात किया करता है. जिसका विरोध घर के सभी सदस्य करते थे. हो सकता है किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी हो. क्योंकि वह भी पटना में ही अपने पुत्रों के साथ थे और घर पर कोई नहीं था ऐसे में जब उसने अपनी मां पर हमला किया तो उसे बचाने वाला भी कोई नहीं था.

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस :

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मृतका के पति के बयान के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. प्रारंभिक अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि हत्या की यह वारदात संपत्ति विवाद में अंजाम दी गई हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौका ए वारदात से मिले सुराग के आधार पर आगे की जांच जारी है.









Post a Comment

0 Comments