वीडियो : बिजली कंपनी के इंजीनियर पर महिला कर्मी ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप ..

अपनी शिकायत में बताया है कि रविरंजन का व्यवहार सदैव उनके साथ साथ अन्य महिलाओं के प्रति भी बुरा रहता है. वह हमेशा अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हैं. खास बात यह है कि इस बात की शिकायत कई बार करने पर भी वरीय अधिकारी कोई संज्ञान नहीं लेते. इस बाबत उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें उन्होंने रो-रो कर अपनी बात अन्य अधिकारियों से कही है. 




- बिजली कंपनी में आदेशवाहिका के पद पर कार्यरत हैं महिला
- बिहार स्टेट इलेक्ट्रिक वर्कर्स यूनियन के डिविजनल सेक्रेटरी ने की जांच की मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के स्थानीय कार्यालय में कार्यरत एक महिला संदेश वाहिका के साथ सहायक अभियंता के द्वारा कथित तौर पर दुर्व्यवहार किए जाने का मामला सामने आया है. इस दुर्व्यवहार की शिकायत महिला के द्वारा कार्यपालक अभियंता तथा अन्य अधिकारियों से भी की गई लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने मामले को लेकर बिहार स्टेट इलेक्ट्रिक वर्कर्स यूनियन से शिकायत की, जिसके बाद मौके पर पहुंचे डिविजनल सेक्रेटरी प्रदीप कुमार शरण ने इस बाबत विद्युत कार्यपालक अभियंता को एक पत्र लिखकर उचित कार्रवाई करने की मांग की है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के भरौली निवासी तथा वर्तमान में अनुकंपा के आधार पर बक्सर के विद्युत कार्यालय में कार्यरत महिला संदेश वाहिका सुगिया देवी से विद्युत सहायक अभियंता ग्रामीण रवि रंजन कुमार के द्वारा दुर्व्यवहार किया गया है. सुगिया देवी ने अपनी शिकायत में बताया है कि रविरंजन का व्यवहार सदैव उनके साथ-साथ अन्य महिलाओं के प्रति भी बुरा रहता है. वह हमेशा अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हैं. खास बात यह है कि इस बात की शिकायत कई बार करने पर भी वरीय अधिकारी कोई संज्ञान नहीं लेते. इस बाबत उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें उन्होंने रो-रो कर अपनी बात अन्य अधिकारियों से कही है. 

बिहार इलेक्ट्रिक वर्कर्स यूनियन के डिविजनल सेक्रेटरी प्रदीप शरण ने कहा कि हर विद्युत कर्मी के साथ यूनियन पूरी मजबूती से खड़ी है. सहायक अभियंता रविरंजन के विरुद्ध पूर्व में भी शिकायतें मिली थी. ऐसे में इस मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए दोषी पर उचित कार्रवाई करने की मांग उन्होंने कार्यपालक अभियंता से की है. इस मामले में विद्युत कार्यपालक अभियंता से बात करने पर उन्होंने बताया कि यह मामला फिलहाल उनके संज्ञान में नहीं है. जैसे ही मामला संज्ञान में आता है वह आगे की कार्रवाई करेंगे.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments