वीडियो : भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में विद्यार्थियों के बीच चला हस्ताक्षर अभियान ..

बताया कि 28 दिसंबर से बिहार में बांका जिले से प्रांतीय का यात्रा शुभारंभ हो रहा है, जिसमें छात्र और नौजवानों को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए जागरूक किया जा रहा है. उम्मीद है कि इस दौरान काफी संख्या में छात्र नौजवान इस यात्रा से जुड़ेंगे. 






- बक्सर के महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में चला अभियान
- एनएसयूआई के जिला महासचिव व कार्यालय प्रभारी ने किया नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कांग्रेस पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के समर्थन में एनएसयूआई द्वारा चलाये जा रहे हस्ताक्षर अभियान के तहत एनएसयूआई के जिला महासचिव व कार्यालय प्रभारी विशाल खरवार के नेतृत्व में महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया. इस मौके पर महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में मौजूद छात्रों ने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का व्यापक समर्थन किया गया. इस दौरान बेहतर रोजगार के अवसर, सक्रिय प्लेसमेंट सेल, नियमित छात्रवृत्ति और फैलोशिप, निष्पक्ष परीक्षा प्रक्रिया, स्वच्छ छात्रावास व पुस्तकालय, महाविद्यालय में नियमित पठन-पाठन आदि विषयों पर भी छात्रों ने अपनी बात रखी. इसके अतिरिक्त जिले के अन्य कॉलेजों में भी यह अभियान चला.




जगह-जगह भव्य स्वागत से यादगार बन रही भारत जोड़ो यात्रा :

मौके पर एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक अनुराग राज त्रिवेदी ने कहा भरता जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे हो चुके हैं. राहुल गांधी देश मे व्याप्त अंधेरे में उजाले की उम्मीद लेकर निकले हैं. पहले दिन से लेकर आज 100 वें दिन तक जनता का स्वागत के लिए उमड़ आना यात्रा को यादगार बना रहा है. उन्होंने कहा कि मिडिल क्लास, अपर मिडिल क्लास छात्र या गरीब तबके के छात्र हो आज के दौर में  बेरोजगारी और महंगाई सभी लोग त्रस्त हैं.देश भर में आए दिन पेपर लीक होने से भी छात्र हतोत्साहित और परेशान हो रहा है.

28 दिसंबर से बांका जिले से शुरु हो रही प्रांतीय यात्रा :

अनुराग ने बताया कि 28 दिसंबर से बिहार में बांका जिले से प्रांतीय यात्रा का शुभारंभ हो रहा है, जिसमें छात्र और नौजवानों को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए जागरूक किया जा रहा है. उम्मीद है कि इस दौरान काफी संख्या में छात्र नौजवान इस यात्रा से जुड़ेंगे. 

कॉलेज में चलाए गए हस्ताक्षर अभियान के दौरान प्रभात कुमार, दीपक राय, विक्की आर्य, रिंकू, राम प्रतीक चौबे, प्रिंस कुमार, अमित कुमार, अंशु कुमारी, प्रियंका, रिंकू गिरी, अमृत रवि, अखिलेश राय, निहाल मंसूरी, प्रकाश गिरी समेत सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने हस्ताक्षर अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments