वीडियो : परिजनों से मिलाई गई औद्योगिक क्षेत्र में भटकती मिली महिला ..

महिला के द्वारा पुलिस वाहन पर पथराव किए जाने लगा. पत्थर चलाते देखे जाने पर पुलिस जवानों ने महिला को पकड़ लिया और उसे पूछताछ की. पहले तो पुलिसकर्मियों को ऐसा लगा कि वह मानसिक रूप से कमजोर लगी. ट्रेन से गिरने के कारण वह घायल भी हो गई थी. ऐसे में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने अपना पूरा नाम और पता बताया.






- पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले की रहने वाली है महिला 
- उचित पहचान के बाद परिजनों के किया गया हवाले 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस को गश्त के दौरान भटकती मिली एक महिला को उसके परिजनों से मिलवा दिया गया. महिला पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के पोलपुर गांव की रहने वाली थी, जो कि ट्रेन से यात्रा के दौरान गिर गई थी और फिर भटकती हुई पुलिस को मिली. पूछताछ में उसने अपना नाम मुनमुन कुमारी उर्फ अल्पना बताया था. 




ट्रेन से गिरने के कारण उसे चोट लगी थी ऐसे में उसका इलाज कराया गया तथा उसे फिर अल्पावास गृह में रखा गया था. जहां से उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा था. परिजनों से संपर्क होने तथा उनके बक्सर पहुंचने पर महिला को उनके हवाले कर दिया गया. अल्पावास गृह के संचालक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि महिला के परिजनों के द्वारा उचित पहचान दिए जाने के उपरांत सभी कागजी कार्रवाई कर महिला को परिजनों के हवाले कर दिया गया.

पुलिस वाहन पर चलाया पत्थर तो पड़ी नजर :

बताया जा रहा है कि पुलिस टीम जब इलाके में गश्त कर रही थी तो उसी दौरान उक्त महिला के द्वारा पुलिस वाहन पर पथराव किए जाने लगा. पत्थर चलाते देखे जाने पर पुलिस जवानों ने महिला को पकड़ लिया और उसे पूछताछ की. पहले तो पुलिसकर्मियों को ऐसा लगा कि वह मानसिक रूप से कमजोर लगी. ट्रेन से गिरने के कारण वह घायल भी हो गई थी. ऐसे में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने अपना पूरा नाम और पता बताया.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments