बड़ी मस्जिद से सेंट्रल जेल तक चौड़ी होगी सड़क, कोइरपुरवा से खलासी मोहल्ला तक होगा सड़क निर्माण : विधायक

बताया कि बक्सर सदर अस्पताल के अल्ट्रासाउंड को चौबीसों घंटे शुरु रखने की मांग भी स्वास्थ्य मंत्री से उन्होंने रखी है जिस पर सकारात्मक जवाब मिला है. कोरोना के नए वैरिएंट से बचाव के लिए आम जनता को सजग रहने की अपील भी उन्होंने की. 







- सड़क, सिंचाई से लेकर भू सुधार विभाग से सम्बंधित विकास के मुद्दों पर बक्सर सदर विधायक ने दिया जनता को ब्यौरा 
- कहा - चौसा भू-अधिग्रहण से लेकर सिंचाई व सड़क पर सदर विधायक ने बुलंद की जनता की आवाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के बड़ी मस्जिद से लेकर सेंट्रल जेल और ज्योति चौक से गोलंबर सहित ताड़का नाला के चौड़ीकरण के साथ ही नगर के ज्योति चौक से होकर कोइरपुरवा से लेकर खलासी मोहल्ला होते हुए जमुना चौक तक कि सड़क का निर्माण जल्द ही किया जाएगा यह कहना है सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी का वह जिला मुख्यालय स्थित परिसर में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने बताया कि सदन में उन्होंने चौसा यादव मोड़ से दलित बस्ती नारायणपुर के साथ पड़री सोनवर्षा से नारायणपुर और रामोबरियाँ व बोक्सा सहित डेढ़ दर्जन से अधिक सड़कों के निर्माण का मुद्दा उठाया. 



सदर ने बिहार विधानसभा के सत्र में क्षेत्रीय विकास से सम्बंधित उठाये गए जनहित के मुद्दों को लेकर जनता को संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर आज ब्यौरा सौंपा. उन्होंने बताया कि चौसा में रेल एवं जल कॉरिडोर में भू अधिग्रहण में किसानों को वर्तमान दर पर मुआवजा देने के लिए किसानों की मांग को सदन के पटल रखा. साथ ही उन्होंने बक्सर जिले के किसानों के सिंचाई व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए चौसा रामपुर रजवाहा व महदह रजवाहा के सुदृढ़ीकरण के साथ रामपुर लिफ्ट सिंचाई योजना को जल्द पूर्ण करने की मांग उठाई. हकीमपुर राजवाहा पर पुल निर्माण की आम जनता की मांग को भी मजबूती से उठाया. साथ ही चौसा गोला ग्रामीण क्षेत्र में 10 एमवीए ट्रांसफार्मर हेतु भी विद्युत विभाग से मांग रखी जो जल्द ही दुरुस्त हो जाएगी. जिले के 35 सरकारी नलकूपों पर विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त कर उन्हें पुनः शुरू कराने की मांग भी सम्बंधित विभाग से उन्होंने की.

विधायक ने बताया कि बक्सर सदर अस्पताल के अल्ट्रासाउंड को चौबीसों घंटे शुरु रखने की मांग भी स्वास्थ्य मंत्री से उन्होंने रखी है जिस पर सकारात्मक जवाब मिला है. कोरोना के नए वैरिएंट से बचाव के लिए आम जनता को सजग रहने की अपील भी उन्होंने की. मौके पर कांग्रेस के प्रदेश नेता डॉ स्नेहाशीष वर्धन पांडेय, वरिष्ठ नेता कामेश्वर पांडेय, डॉ मनोज पांडेय, धनजी पांडेय, रवि लाल, राजू पांडेय, गुप्तेश्वर चौबे, डब्लू पाठक, रविकांत उपाध्याय सहित दर्जनों नेता मौजूद रहें.








Post a Comment

0 Comments