वीडियो : गालीबाज़ स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी का वीडियो वायरल : सिविल सर्जन ने मांगा स्पष्टीकरण, निलंबन की करेंगे अनुशंसा ..

कहना है कि चिकित्सा प्रभारी ने उनके साथ न सिर्फ दुर्व्यवहार किया बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी. उधर जदयू के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह का कहना है कि निश्चित रूप से चिकित्सा प्रभारी मानसिक बीमार हैं. उन्होंने जिला पदाधिकारी से उनके विरुद्ध उचित कार्रवाई करने की मांग की है.






- सहकर्मी तथा मरीजों के साथ अभद्र व्यवहार करने का लगा आरोप
- सिविल सर्जन ने कहा -  बेहद अपमानजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है चिकित्सा पदाधिकारी का व्यवहार 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सहकर्मी तथा मरीजों के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रघुनाथपुर के चिकित्सा प्रभारी डॉ राजेश गुप्ता का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सहकर्मी के साथ बेहद अभद्र तथा अपमानजनक व्यवहार करते नजर आ रहे हैं.इसके साथ ही वह सिगरेट पीते, धुआं उड़ाते और गाली-गलौज करते हुए भी देखे जा रहे हैं. 




इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद जिला पदाधिकारी अमन समीर के निर्देश पर सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ ने चिकित्सा प्रभारी से स्पष्टीकरण की मांग करने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने जिस तरह का व्यवहार किया है, वह बेहद अपमानजनक तथा दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसे में इस बात को लेकर वह विभाग को एक पत्र प्रेषित करेंगे और चिकित्सा प्रभारी के निलंबन तथा विभागीय कार्रवाई की मांग करेंगे.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी राजेश गुप्ता से मिलने के लिए प्रशांत कुमार श्रीवास्तव नामक एक व्यक्ति पहुंचे, जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में परिचारी पद पर योगदान देना था. उनका कहना है कि चिकित्सा प्रभारी ने उनके साथ न सिर्फ दुर्व्यवहार किया बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी. उधर जदयू के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह का कहना है कि निश्चित रूप से चिकित्सा प्रभारी मानसिक बीमार हैं. उन्होंने जिला पदाधिकारी से उनके विरुद्ध उचित कार्रवाई करने की मांग की है.







Post a Comment

0 Comments