वीडियो : बड़े पैमाने पर चल रहे से'क्स रैके'ट का पुलिस ने किया भंडाफोड़ ..

छापेमारी के दौरान होटल अनीता, होटल पैराडाइज तथा माँ वैष्णवी होटल में छापेमारी की गई जिसके अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में युवक युवतियों को पकड़ा गया. ऐसा माना जा रहा है कि यहां सेक्स रैकेट चल रहा था.





- रेलवे स्टेशन के समीप कई होटलों में चल रहे अवैध सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा 
- पकड़े गए 20 से अधिक युवक-युवतियां, की जा रही है पूछताछ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में तेजी से पांव पसार रहे सेक्स रैकेट पर पुलिस ने कड़ा प्रहार किया है. पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप विभिन्न होटलों से कई युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि प्रशासन को यह सूचना मिली थी कि इन होटलों में सेक्स रैकेट चल रहा है. जिसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की तो नजारा कुछ और ही था. वहां पर अलग-अलग कमरों में कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. पुलिस ने उन्हें तुरंत हिरासत में लिया और फिर पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गई.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि विभिन्न होटलों में सेक्स रैकेट चल रहा है सूचना के आलोक में एक टीम का गठन किया गया और छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान होटल अनीता, होटल पैराडाइज तथा माँ वैष्णवी होटल में छापेमारी की गई जिसके अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में युवक-युवतियों को पकड़ा गया. साथ ही वहां से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि यहां सेक्स रैकेट चल रहा था. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है. छापेमारी दल में मुख्यालय डीएसपी इम्तियाज अहमद अनुमंडल पुलिस का अधिकारी गोरख राम नगर तथा महिला एवं अनुसूचित जाति जनजाति थाना की पुलिस मौजूद थे.

वीडियो: 












Post a Comment

0 Comments