वीडियो : नववर्ष के जश्न में कानून का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस की नजर, जिले भर में चल रहा "ऑपरेशन क्लीन" ..

नियमित रूप से चलाए जाने वाले अभियान के अतिरिक्त शाहाबाद डीआईजी तथा अन्य वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर शराब तस्करी पर लगाम लगाने की कोशिश के तहत जिले के दियारा इलाकों में सघन छापेमारी तथा गंगा की निगरानी की जा रही है. 






- जश्न मनाने पर पाबंदी नहीं, लेकिन रखना होगा ध्यान
- कहा - होटलों से लेकर पिकनिक पर भी रहेगी नजर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नववर्ष को लेकर जिले की पुलिस ने विधि-व्यवस्था के बेहतर संधारण के लिए व्यापक तैयारी कर रखी है, जिसके तहत जिलेभर में ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि नियमित रूप से चलाए जाने वाले अभियान के अतिरिक्त शाहाबाद डीआईजी तथा अन्य वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर शराब तस्करी पर लगाम लगाने की कोशिश के तहत जिले के दियारा इलाकों में सघन छापेमारी तथा गंगा की निगरानी की जा रही है. दियारा इलाके के साथ-साथ अन्य इलाकों में भी गंगा में रिवर पेट्रोलिंग को तेज किया गया है.

इसके साथ ही नए वर्ष के जश्न में कहीं भी मुद्दे निषेध कानून का उल्लंघन ना हो इसका भी ध्यान रखा जा रहा है, जिसके तहत सभी पिकनिक स्पॉट्स पर नजर रखी जा रही है. वहीं होटल संचालकों के साथ एक बैठक भी गुरुवार को बुलाई गई है, जिसमें उन्हें यह समझाया जाएगा की नववर्ष की खुशी मनाने के लिए किए गए किसी भी आयोजन में किसी भी प्रकार से मद्य निषेध कानून का उल्लंघन ना हो. अन्यथा उसकी सारी जवाबदेही होटल संचालक की होगी. 

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments